सुशांत सिंह केस में रिया चक्रवर्ती के दोस्तों ने अभिनेत्री को लेकर कही ये बात
सुशांत सिंह केस में रिया चक्रवर्ती के दोस्तों ने अभिनेत्री को लेकर कही ये बात
Share:

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के कथित सुसाइड केस की जांच सीबीआई द्वारा की जा रही है. जिसमें रोजाना कई खुलासे हो रहे हैं. अभिनेता से सम्बंधित कई नजदीकी लोग तथा उनके दोस्त मीडिया के सामने आकर भी सुशांत तथा रिया के रिलेशन की सच्चाई से सभी को वाकिफ करवा रहे हैं. अब तक रिया की ओर से केस को लेकर किसी ने भी कुछ भी नहीं कहा था. किन्तु अब रिया चक्रवर्ती के कुछ मित्र सामने आए हैं, तथा उन्होंने रिया की राय लोगों के सामने रखी है.

वही अभी हाल ही में रिया चक्रवर्ती के कुछ दोस्त मीडिया के सामने आए. एक मीडिया से बातचीत के चलते इन्होंने अपनी जानकारी गुप्त रखने की शर्त पर बात की. इस के चलते रिया के एक मित्र ने बताया कि सुशांत से मिलने के पश्चात्  रिया एकदम परिवर्तित हो गई थीं. उन्होंने कहा, 'अभिनेता की बीमारी को लेकर रिया बेहद गंभीर थीं. यहां तक कि रिया ने सुशांत की तबीयत का ख्याल रखने के लिए एक-दो मूवीज के ऑफर तक ठुकरा दिए थे. 

साथ ही सुशांत अपने बाइपोलर डिसऑर्डर की रिपोर्ट को इंडस्ट्री के सामने नहीं लाना चाहते थे. सुशांत को लगता था कि उनका अपार्टमेंट, उनकी मानसिक अवस्था के लिए उचित नहीं है, तथा इसलिए वो इसे छोड़कर 2019 में रिया के साथ एक नए घर में सेटल हो गए.' एक अन्य मित्र ने अपनी बात रखते हुए बताया कि रिया तथा सुशांत ने पुराने स्टाफ को क्यों परिवर्तित किया. रिया के मित्र ने बताया कि, 'सुशांत सिंह राजपूत पुराना घर छोड़ने के पश्चात् एक ऐसे घर में रहना चाहते थे, जिसकी छत बेहद बड़ी हो. 2019 में जब रिया और सुशांत नए घर में शिफ्ट हुए, तो उन्होंने अपना अधिकांश स्टाफ भी परिवर्तित कर दिया. इसी के साथ उन्होंने अपनी बात रखी है.

सिद्धार्थ पिठानी ने सुशांत सिंह के परिवार को लेकर कही ये बड़ी बात

सुशांत सिंह केस में आवाज उठाने वालों को मिल रही है जान से मारने की धमकी

रिया की Whatsapp चैट से हुआ हैरान कर देने वाला खुलासा, केस में आया नया मोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -