सुशांत सिंह केस में आवाज उठाने वालों को मिल रही है जान से मारने की धमकी
सुशांत सिंह केस में आवाज उठाने वालों को मिल रही है जान से मारने की धमकी
Share:

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के कथित सुसाइड के केस ने एक नया ही मोड़ ले लिया है. केस को लेकर कई लोग अलग- अलग प्रकार की बातें कर रहे हैं. सुशांत से जुड़े लोग केस में सुशांत का सपोर्ट कर रहे हैं. उनके दोस्तों तथा करीबी लोगों का मानना है कि सुशांत सुसाइड जैसा कदम नहीं उठा सकते हैं. वहीं इस केस में अपने आप को महत्वपूर्ण गवाह मान रहे गणेश हिवारकर तथा अंकित आचार्य को जान से मारने की धमकी प्राप्त हो रही है.

वही अब हाल ही में अंकित आचार्य ने सोशल मीडिया के जरिये बताया है कि उन्हें जान से मारने की धमकी दी जा रही है. अंकित ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के माध्यम से एक स्टोरी शेयर की. जिसके माध्यम उन्होंने बताया कि उनके पर पुलिस तथा मीडिया से दूर रहने का दबाव बनाया जा रहा है. साथ-साथ अपना मुंह बंद रखने की धमकी भी दी रही है. जिसके दौरान अंकित ने अपने लिए प्रोटेक्शन की डिमांड की है.

सिर्फ अंकित ही नहीं बल्कि गणेश के साथ भी कुछ ऐसा ही हो रहा है. अभी हाल ही में गणेश हिवारकर ने ट्विटर पर इस बात की, खबर देते हुए अपनी जान को खतरा बताया है. इसके साथ-साथ उन्होंने सुरक्षा की भी डिमांड की. गणेश ने अपने ट्वीट में लिखा था- 'मेरे तथा अंकित के लिए सुरक्षा की बेहद जरुरत है.' अपने ट्वीट में उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी, सेंट्रल होम मिनिस्टर अमित शाह, बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत, अंकिया लोखंडे तथा बिहार के सीएम नीतीश कुमार समेत अन्य कई लोगों को टैग किया है. इसी के साथ मामले की जाँच लगातार जारी है.

विकी और मानुषी ने सोशल मीडिया पर किया एक दूसरे को फॉलो, हो सकती है ये वजह

अक्षय कुमार ने किया ऐसा काम, हैरान रह गई करीना

जीवन में संघर्ष को लेकर अमिताभ बच्चन ने बताया ये कड़वा सच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -