सिद्धार्थ पिठानी ने सुशांत सिंह के परिवार को लेकर कही ये बड़ी बात
सिद्धार्थ पिठानी ने सुशांत सिंह के परिवार को लेकर कही ये बड़ी बात
Share:

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में रोजाना नए तथ्यों का खुलासा हो रहा हैं. सीबीआई ने इस केस में शक के घेरे में चल रहे लोगों से पूछताछ की है. सुशांत सिंह राजपूत के करीबी मित्र सिद्धार्थ पिठानी, कुक नीरज सिंह तथा हेल्पर दीपेश से भी सीबीआई ने पूछताछ की है. जिसमें कुछ नए खुलासे हुए हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सीबीआई से पूछताछ में सिद्धार्थ पिठानी ने कई खुलासे किए. उन्होंने यह भी बताया कि अभिनेता के शव को उन्होंने ही उतारकर बिस्तर पर रखा था. सिद्धार्थ पिठानी ने बताया कि उन्होंने अभिनेता के परिवार के कहने पर ही उनका शव उतारा था, किन्तु अभिनेता के परिवार ने सिद्धार्थ पिठानी की इस बात को सिरे से खारिज कर दिया है. वही यदि मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के एक मेंबर ने सिद्धार्थ पिठानी के इस दावे पर कहा है कि सिद्धार्थ पिठानी यह सही बात नहीं बोल रहे हैं. सच्चाई यह है कि कोरोना महामारी की वजह से परिवार के लोग 14 जून की शाम को दिल्ली से मुंबई पहुंचे थे, तथा तब तक बॉडी पोस्टमॉर्टम के लिए कपूर हॉस्पिटल ले जाई जा चुकी थी.

वही परिवार के मेंबर्स ने आगे कहा कि यह जानकर हैरानी हो रही है कि उस दिन चाबी खो गई थी, जबकि हर एक मेंबर वहां उपस्थित था. वहीं चाबी वाले को बुलाया गया, किन्तु उसे भीतर नहीं जाने दिया गया. गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत का शव पोस्टमार्टम के लिए 14 जून को दिन में ही कपूर हॉस्पिटल भेज दिया गया था, किन्तु उनका पोस्टमार्टम उस दिन देर रात 11 बजे के पश्चात् हुआ था. इसी के साथ मामले की लगातार जाँच की जा रही है.

सुशांत सिंह केस में आवाज उठाने वालों को मिल रही है जान से मारने की धमकी

रिया की Whatsapp चैट से हुआ हैरान कर देने वाला खुलासा, केस में आया नया मोड़

इन फिल्मों से लोकप्रिय हुए थे अजीत वचानी, इस तरह बने कामयाब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -