रिया की Whatsapp चैट से हुआ हैरान कर देने वाला खुलासा, केस में आया नया मोड़
रिया की Whatsapp चैट से हुआ हैरान कर देने वाला खुलासा, केस में आया नया मोड़
Share:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच अब सीबीआई कर रही है. प्राप्त रिपोर्ट्स के अनुसार, अब इस मामले में ड्रग का एंगल भी सामने आ रहा है. रिया चक्रवर्ती की वॉट्सऐप चैट्स से चौंकाने वाली बातें सामने आई हैं. ये रीट्रीव चैट्स हैं जिन्हें रिया ने बात करने के पश्चात् डिलीट कर दिया था. इन चैट्स में रिया गौरव आर्या, सैमुअल मिरांडा, जया साहा से बातचीत कर रही हैं.

फर्स्ट चैट में लिखा है, 'यदि हम हार्ड ड्रग्स की बात करें, तो मैंने अधिक ड्रग्स का उपयोग नहीं किया है.' इस मेसेज को रिया ने 8 मार्च 2017 को गौरव को भेजा. गौरव वही व्यक्ति हैं जिन्हें अपराधी ड्रग डीलर बताया जा रहा है. तत्पश्चात, रिया ने गौरव से पूछा है, 'तुम्हारे पास MD है?' MD एक प्रकार का ड्रग है जो कि बहुत स्ट्रॉन्ग माना जाता है. वही एक चैट रिया तथा जया साहा के मध्य की भी है. यह चैट 25 नवंबर 2019 की है. इसमें जया कहती हैं, 'मैंने उससे श्रुति से को-ऑर्डिनेट करने के लिए कहा है.' तत्पश्चात, रिया उन्हें धन्यवाद देती हैं. इसके पश्चात् जया रिया से कहती हैं, 'चाय, कॉफी या पानी में 4 बूंदें डालो तथा उसे पीने दो. प्रभाव देखने के लिए 30 से 40 मिनट रुको.'

साथ ही एक और चैट में सैमुएल मिरांडा तथा रिया के मध्य बातचीत है, जिसमें सैमुअल कहते हैं, 'हाय रिया, स्टफ समाप्त हो चुके हैं.' ये चैट 17 अप्रैल 2020 की है. इसके पश्चात् वह रिया से पूछता है, क्या हम ये शैविक के दोस्त से ले सकते हैं?, किन्तु उसके पास सिर्फ हैश और बड है.' हैश और बड कम स्ट्रॉन्ग ड्रग माना जाता है. वही सुशांत मामले में अभी कई परतें खुलनी शेष हैं. सोशल मीडिया पर ड्रग एंगल के सामने आते ही सुशांत के प्रशंसक रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. बता दें, प्रवर्तन निदेशालय ने पूछताछ के दौरान रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के फोन और लैपटॉप जब्त किए थे. साथ ही लगातार मामले की जाँच की जा रही है.

विकी और मानुषी ने सोशल मीडिया पर किया एक दूसरे को फॉलो, हो सकती है ये वजह

अक्षय कुमार ने किया ऐसा काम, हैरान रह गई करीना

जीवन में संघर्ष को लेकर अमिताभ बच्चन ने बताया ये कड़वा सच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -