सुशांत सिंह केस में आध्यात्मिक गुरु ने किया बड़ा खुलासा, कही ये बात
सुशांत सिंह केस में आध्यात्मिक गुरु ने किया बड़ा खुलासा, कही ये बात
Share:

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में रोजाना नई बातें निकलकर सामने आ रही हैं. इस केस में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती तथा उनके परिवार के विरुद्ध दिवंगत एक्टर के पिता ने केस दर्ज करवाया है. अब अभिनेता के मृत्यु के केस में एक आध्यात्मिक गुरु ने रिया चक्रवर्ती को लेकर बड़ा खुलासा किया है.


आध्यात्मिक गुरु महेश सदाशिव जोशी ने हाल ही में एक चैनल से चर्चा की. इस के चलते उन्होंने रिया चक्रवर्ती तथा सुशांत सिंह राजपूत के बारे में खुलासा किया. उन्होंने दावा किया है कि रिया चक्रवर्ती ने अभिनेता सुशांत को डिप्रेशन से बाहर निकालने के लिए उनसे कांटेक्ट किया था. आध्यात्मिक गुरु ने अपने बयान में बताया कि उन्हें रिया चक्रवर्ती ने गूगल पर ढूंढा उसके पश्चात् उनसे कांटेक्ट किया. 

आगे बताते हुए आध्यात्मिक गुरु महेश सदाशिव जोशी ने कहा, 'मेरी अभिनेता से 22 नवंबर को भेंट हुई थी. मैंने उन्हें आशीर्वाद दिया. 23 नवंबर को मैं उनसे फिर मिला तथा उस वक़्त सुशांत बेहतर लग रहे थे. रिया चक्रवर्ती ने मुझे गूगल पर तलाशा था. वहीं इस केस में मुझे बांद्रा पुलिस स्टेशन में भी बुलाया गया था, किन्तु COVID-19 महामारी के चलते मैं नहीं गया.' वही गुरु महेश सदाशिव जोशी ने आगे कहा, 'मैं 70 वर्ष का हूं, तथा COVID-19 वायरस के डर की वजह से मैं पुलिस स्टेशन नहीं गया. मैंने उनसे कहा था कि मैं घर से ही अपना बयान दर्ज करके भेज सकता हूं. मेरे हाथ गर्म रहते हैं, उससे बॉडी में एनर्जी जाती है. वह बॉडी को स्वस्थ करती है'. गौरतलब है कि रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह राजपूत के मृत्यु के केस में शक के घेरे में हैं. साथ ही लगातार मामले की जांच की जा रही है. 

सलमान की फिल्मों को लेकर बोला यह मशहूर एक्टर- 'नहीं बजेंगी तालियां और सीटियां...'

कंगना रनौत ने साधा करण जौहर पर निशाना, कहा- 'राष्ट्रवाद की दुकान चलानी है मगर देशभक्ति नहीं दिखानी है.'

सुशांत केस में बिल्डिंग के गार्ड ने किये चौकाने वाले खुलासे, संदिग्ध महिला का है जिक्र

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -