सलमान की फिल्मों को लेकर बोला यह मशहूर एक्टर- 'नहीं बजेंगी तालियां और सीटियां...'

आप सभी जानते ही हैं इस समय बॉलीवुड इंडस्ट्री को कितना नुकसान हो रहा है. इसकी वजह देश के सिनेमाघर है जो पिछले 5 महीनों से बंद हुए हैं. यहाँ तक कि अभी भी इनके खुलने की कोई उम्मीद नजर नहीं आ रही है. इस बीच फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है. जी हाँ, कई बड़े बड़े स्टार्स की फिल्मों को यही रिलीज किया जा रहा है. जी हाँ, अक्षय कुमार और अजय देवगन जैसे बड़े अभिनेताओं की फिल्में भी अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही हैं. अब इन सभी के बीच बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने मशहूर फिल्मी पत्रकार को एक इंटरव्यू दिया.

इस इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि 'उन्हें शक है कि जब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सलमान खान की फिल्में रिलीज होंगी तो लोग उसी तरह से तालियां और सीटियां बजाएंगे और प्रतिक्रिया देंगे जैसा किसी सिनेमा हॉल में देते थे.' जी दरअसल हाल ही में उन्होंने कहा - 'यह देखना दिलचस्प होगा कि जब सलमान खान की फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होंगी तब भी क्या उनके फैंस घर में भी उसी तरह से सीटियां बजाएंगे, तालियां बजाएंगे, गलियों में नाचेंगे शोर मचाएंगे जैसे कि वह पर्दे पर रिलीज हुई फ़िल्म के लिए करते थे? मुझे इस बात पर शक है.'

वहीं आगे उन्होंने यह भी कहा कि, 'मैं इस ओटीटी प्लेटफॉर्म को लेकर काफी आशावादी हूं. इस प्लेटफार्म ने उभरते हुए युवा फिल्म निर्माताओं को अच्छी फिल्मों पर काम करने के लिए प्रेरित किया है जिसमें वह बिना किसी झिझक के छोटे बजट में भी अच्छी फिल्में बिना किसी स्टारडम के कर सकते हैं. जो अच्छी फिल्में कमर्शियल फिल्मों के नीचे दब जाती थीं, अब शायद ऐसा नहीं होगा और 500 करोड़ जैसे बजट की फिल्में अतीत हो जाएंगी.' वैसे वाकई में यह देखना बड़ा मजेदार होगा कि सलमान की फिल्मों को कैसा रिस्पॉन्स मिलता है.

कंगना पर भड़कीं सोनाक्षी, कहा- 'जिसकी बहन खुद...'

'ये मुस्लिम देश है....' कहते हुए महिला ने तोड़ दी भगवान गणेश की मूर्तियां, देखें वीडियो

हिंदी दिवस : भारत में बोली जाती हैं इतनी भाषा, लेकिन हिंदी सबसे श्रेष्ठ क्यों ?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -