कंगना रनौत ने साधा करण जौहर पर निशाना, कहा- 'राष्ट्रवाद की दुकान चलानी है मगर देशभक्ति नहीं दिखानी है.'
कंगना रनौत ने साधा करण जौहर पर निशाना, कहा- 'राष्ट्रवाद की दुकान चलानी है मगर देशभक्ति नहीं दिखानी है.'
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस कंगना रनौत पिछले कई दिनों से नेपोटिज्म तथा फेवरिटिज्म को लेकर बॉलीवुड पर हमला बोलती आई हैं. उनके निशाने पर बॉलीवुड के कई बड़े सितारे तथा स्टार किड्स रहते हैं. हाल ही में कंगना ने करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन में बनी मूवी 'गुंजन सक्सेना: द करगिल गर्ल' की बेहद आलोचना की है. 

कंगना रनौत ने करण जौहर पर निशाना साधा है. वो लिखती हैं, 'हमें राष्ट्रवाद की दुकान चलानी है मगर देशभक्ति नहीं दिखानी है. पाकिस्तान से वॉर वाली मूवी बहुत पैसा कमाती है, हम भी बनाएंगे मगर उसका विलेन भी हिंदुस्तानी है. अब थर्ड जेंडर भी आर्मी में आ गया है, किन्तु करण जौहर तू कब समझेगा, एक सेनानी केवल सेनानी है.'

वही एक और ट्वीट में कंगना ने लिखा है, 'गुंजन सक्सेना मूवी में एक छोटे से पहलू पर ध्यान दिया, जिसमें एक सैनिक के जीवन की बड़ी तस्वीर तथा सार गायब है. इस में गुंजन सक्सेना के विरोधियों को सही सिद्ध किया गया है जो कहते हैं कि हम यहां भारत माता की सुरक्षा के लिए हैं, किन्तु आप यहां समान मौकों के लिए आई हैं. मूवी यहीं जाकर समाप्त भी होती है-  गुंजन जीत जाती हैं, लेकिन भारत नहीं.' साथ ही 'गुंजन सक्सेना- द कारगिल गर्ल' निरंतर तनाव में है. मूवी पर आरोप लग रहे हैं कि इसमें एयर फाॅर्स की छवि खराब करने का प्रयास किया गया है. इसे लेकर एयर फाॅर्स सेंसर बोर्ड से इसकी कम्प्लेन भी कर चुकी है. इसी के साथ एक्ट्रेस ने कारन पर तंज कसा है.

सुशांत के लिए लाखों लोगों ने की हाथ जोड़कर प्रार्थना, बहन ने शेयर की तस्वीर

इस एक्ट्रेस ने किया ईको-फ्रेंडली गणेश मूर्ति घर लाने का आग्रह

सैफ के जन्मदिन पर करीना ने बरसाया प्यार, फैंस ने कहा- 'बीवी हो तो ऐसी'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -