आज रिया के सीए रितेश मोदी से पूछताछ करेगी ED, खुल सकते हैं बड़े राज
आज रिया के सीए रितेश मोदी से पूछताछ करेगी ED, खुल सकते हैं बड़े राज
Share:

सुशांत सिंह राजपूत केस में अब जांच तेजी से हो रही है. ऐसे में इस समय ईडी की जांच भी इस केस में लगातार जारी है. जी दरअसल वह मनी लॉन्ड्रिंग मामले को लेकर पिछले कई दिनों से लोगों से सवाल-जवाब कर रहे हैं. इसी क्रम में आज यानी सोमवार को ईडी ने पूछताछ के लिए रिया चक्रवर्ती के सीए रितेश मोदी को बुलाया है.

जी हाँ, दरअसल रिया के सीए रितेश मोदी से ईडी आज पूछताछ करने की खबरें हैं. आपको बता दें कि रितेश मोदी से रिया चक्रवर्ती के फाइनेंस, इनकम और खर्चों के बारे में पूछने वाले हैं. वैसे आप जानते ही होंगे ED अब तक सुशांत सिंह राजपूत केस में कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है. इन सभी में रिया एंड फैमिली समेत सुशांत की बहन मीतू सिंह, एक्टर की एक्स बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी, फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी का नाम शामिल रहा है. इसके अलावा आप जानते ही होंगे बीते समय में सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने रिया पर उनके बेटे के अकाउंट से 15 करोड़ हड़पने का आरोप लगाया था उसी को लेकर अब तक पूछताछ जारी है.

ऐसे में इस समय ईडी इस बात की जानकारी लेने में लगी हुई है कि आखिर सच क्या है. वैसे सीबीआई भी इस समय सुशांत केस की जांच में जुट चुकी है. वह बहुत से लोगों से पूछताछ भी कर चुकी है लेकिन फिर भी सीबीआई की तरफ से कोई भी बयान अब तक तो सामने नहीं आ पाया है. अब यह देखना होगा कि आखिर कब सामने आता है सच...?

कोरोना पॉजिटिव मिले इस मशहूर एक्टर के दोनों भाई

अपने किरदार के चलते बेस्ट विलन के अवार्ड से नवाज़े जा चुके है शरत सक्सेना

कैंसर को मात देने के बाद मनीषा कोइराला ने फिल्म इंडस्ट्री में इस तरह की थी वापसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -