कोरोना पॉजिटिव मिले इस मशहूर एक्टर के दोनों भाई
कोरोना पॉजिटिव मिले इस मशहूर एक्टर के दोनों भाई
Share:

मुंबई : हाल ही में कोरोना ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी हाहाकार मचा दिया है. जी दरअसल हाल ही में आई खबर के अनुसार दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार के दो भाई एहसान खान और असलम खान की कोविड-19 जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जी हाँ, वहीं अब दोनों को इस समय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. मिली जानकारी के अनुसार सांस लेने में परेशानी होने के वजह से एहसान (90) और असलम (88) बीते शनिवार देर रात से लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया जा चुका है. आप जानते ही होंगे यह दोनों ही भाई दिलीप कुमार से अलग रहते हैं.

मिली खबर के अनुसार अब इस समय दोनेां का लीलावती अस्पताल में डॉक्टर जलील पारकर इलाज कर रहे हैं. इस बारे में बात करते हुए एक वेबसाइट से पारकर ने बताया, ‘‘उन्हें शनिवार देर रात अस्पताल लाया गया. जांच में उनके कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई. उनके शरीर में ऑक्सीजन का स्तर भी कम हो गया था और दोनों को नॉन-इनवैसिव वेंटिलेटर (बाहर से ऑक्सीजन की आपूर्ति) पर रखा गया है. '' वैसे आप जानते ही होंगे कि मार्च में दिलीप कुमार (97) ने ट्विटर पर एक स्वास्थ्य जानकारी साझा करते हुए कहा था कि 'वह और उनकी पत्नी सायरा बानू (75) पूरी तरह से पृथक-वास में हैं तथा उन्होंने कोरोना वायरस महामारी को लेकर ऐसा किया है.' उस दौरान उन्होंने कहा था, ‘‘सायरा मुझे संक्रमण से बचाने की हर कोशिश कर रही है.''

अब बात करें महाराष्ट्र में कोरोना के केस के बारे में तो बीते 15 अगस्त को कोरोना वायरस संक्रमण के मामले बढ़कर 5,84,754 हो चुके हैं.

धवलेश्वरम बैराज में जारी हुई दूसरे नंबर की चेतावनी

NABARD में परियोजना और रिस्क प्रबंधक के पदों निकली भर्तियां, मिलेगा आकर्षक वेतन

IIM रोहतक के परीक्षा परिणाम हुए जारी, इस तरह जाचें अपना परिणाम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -