आज NCB कोर्ट में पेश होंगे रिया के भाई शोविक और सैमुअल मिरांडा
आज NCB कोर्ट में पेश होंगे रिया के भाई शोविक और सैमुअल मिरांडा
Share:

ड्रग्स मामले में गिरफ्तार शोविक और सैमुअल मिरांडा को आज एनसीबी कोर्ट में पेश करने के बारे में खबर मिली है. जी दरअसल बीती रात ही दोनों से करीब 9 घंटे तक पूछताछ की गई. उसके बाद दोनों को गिरफ्तार किया जा चुका है. मिली जानकारी के मुताबिक एनसीपी की टीम दीपेश सावंत को भी दफ्तर ले गई थी और उनसे भी पूछताछ हो चुकी है.

जी दरअसल उनसे काफी लंबी और देर रात तक पूछताछ चलती रही. अब ऐसा माना जा रहा है कि उसे आज गिरफ्तार कर सकते हैं. वैसे सूत्रों को माने तो एनसीबी की शोविक से पूछताछ के बाद जो खुलासा हुआ है कि उसके मुताबिक रिया के कहने पर वो ड्रग्स खरीदता था और ऐसे में अब रिया को भी समन भेजने की तैयारी हो रही है. आप जानते ही होंगे बीते शुक्रवार को एनसीबी ने बड़ी कार्रवाई करते हुए रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक को गिरफ्तार कर लिया है.

उसके अलावा सैमुअल मिरांडा को भी अरेस्ट किया जा चुका है. ऐसे में अब दोनों की आज कोर्ट में पेशी होने वाली है लेकिन इससे पहले दोनों का मेडिकल टेस्ट भी किया जाएगा. बीते शुक्रवार को दोनों से करीब 9 घंटे तक पूछताछ हुई और उस दौरान कई चौकाने वाले खुलासे भी हुए. खबरें हैं सैमुअल मिरांडा की गिरफ्तारी के बाद उसकी पत्नी अपने दो वकीलों के साथ देर रात एनसीबी के दफ्तर भी गई थी. फिलहाल यह देखना होगा कि आज कोर्ट में क्या होता है...?

शिक्षक दिवस: करीना से लेकर सुष्मिता तक, जब टीचर्स बनकर अभिनेत्रियों ने ढाया था कहर

ड्रग्स कनेक्शन के मामले में आज NCB भेजेगी रिया को समन!

गिरफ्तार हुए रिया के भाई शोविक और सैमुअल, क्या अब है रिया की बारी?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -