रिया चक्रवर्ती के इंटरव्यू की तारीफ करते हुए राम गोपाल वर्मा ने कही ये बात
रिया चक्रवर्ती के इंटरव्यू की तारीफ करते हुए राम गोपाल वर्मा ने कही ये बात
Share:

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की जबसे मृत्यु हुई है, तब से उनकी प्रेमिका एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती प्रश्नो के घेरे में हैं. दिवंगत एक्टर के परिजनों ने भी रिया तथा उनके परिवार पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. इन सभी दोषों का रिया चक्रवर्ती ने बृहस्पतिवार को मीडिया इंटरव्यू में जवाब दिया है. उनके इंटरव्यू के पश्चात् बॉलीवुड के कई स्टार्स तथा सोशल मीडिया यूजर्स ने मिली-जुली प्रतिक्रिया दी. वहीं सोशल मीडिया पर #JusticeforRhea ट्रेंड करने लगा. 

वही रिया चक्रवर्ती ने मीडिया को इंटरव्यू देते हुए उन सभी प्रश्नो तथा लगे दोषों को जवाब दिया, जो पिछले कुछ माहों से उनके पर लगे हैं. उन्होंने अभिनेता के पैसे हथियाने से लेकर उनकी मानसिक बीमारी पर चुप्पी तोड़ी. साथ-साथ दिवंगत एक्टर के साथ रिया चक्रवर्ती के कैसे रिलेशन थे. इस बारे में भी खुलकर बताया, जिसके पश्चात् ट्विटर पर #JusticeforRhea ट्रेंड करने लगा. 

साथ ही रिया चक्रवर्ती के प्रश्नो का जवाब देने पर बॉलीवुड के जाने माने मेकर-डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने प्रतिक्रिया दी है. साथ ही #JusticeForRhea ट्रेंड करने पर प्रशंसा भी की है. राम गोपाल वर्मा ने रिया चक्रवर्ती के लिए अपने ट्वीट में लिखा, 'फाइनली कुछ सफाई, #JusticeForRhea देश में ट्रेंड कर रहा है. मैं समझ सकता हूं क्यों.' इसके अतिरिक्त राम गोपाल वर्मा ने रिया के लिए एक और ट्वीट किया है. साथ ही राम गोपाल वर्मा ने अपने दूसरे ट्वीट में रिया की प्रशंसा करते हुए लिखा, 'यदि कोई भी इंसान रिया चक्रवर्ती के इस इंटरव्यू को नहीं समझता है, तो वह मनुष्य नहीं है क्योंकि इंसान होने के नाते अपने साथ के मनुष्यों को वह ऐसे ही मानता है.' इसके साथ ही राम गोपाल वर्मा ने रिया का समर्थन करते हुए उनकी तारीफ की है.

रिया के इस बयान पर भड़के फैंस, डिज्नीलैंड का वीडियो दिखाकर पूछा सवाल

सुशांत के पिता से मिले केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले, कहा- 'आत्महत्या नहीं हत्या है'

सुशांत की बीमारी को लेकर रिया के बयान पर भड़की कंगना, कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -