रिया के खिलाफ एनसीबी ने दर्ज किया आपराधिक मामला, लगाया ये आरोप
रिया के खिलाफ एनसीबी ने दर्ज किया आपराधिक मामला, लगाया ये आरोप
Share:

CBI और प्रवर्तन निदेशालय के अतिरिक्त नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो भी एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में जांच कर रहा है. एनसीबी ने यह जांच तब आरम्भ की जब रिया चक्रवर्ती की एक व्हाट्सएप चैट सामने आई, जिसमें नशीले पदार्थ को लेकर बातें की गई थीं. अब यह सुचना है कि ड्रग्स के केस में एक्टिव होने पर रिया चक्रवर्ती के विरुद्ध एनसीबी ने आपराधिक केस दायर कर लिया है. 

यदि मीडिया रिपोट्स की माने, तो एक्ट्रेस समेत दो लोगों के विरुद्ध नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स का षड्यंत्र रचने के लिए केस दायर किया है. रिया के अतिरिक्त जिन दो लोगों पर केस दायर हुआ है, उनका नाम फारूक शेख उर्फ फारूक बत्ता तथा बकुल चंदलिया हैं. यह दोनों बॉलीवुड फिल्म उद्योग में ड्रग्स सप्लाई करते हैं. अभिनेता की निधन के केस में एनसीबी इन दोनों से भी पूछताछ तक सकती है.

प्राप्त सूत्रों को मुताबिक, एनसीबी ने पिछली 26 अगस्त को नारकोटिक ड्रग्स तथा साइकोट्रोपिक पदार्थ की धारा 20, 22, 27 तथा 29 के तहत रिया चक्रवर्ती, उनके ब्रदर शौविक, फारूक शेख तथा बकुल चंदलिया पर केस दायर किया था. अब रिया चक्रवर्ती के विरुद्ध एनसीबी ने ड्रग्स का षड्यंत्र करने के लिए आपराधिक केस दायर किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पिछले दिनों प्रवर्तन निदेशालय ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को लेटर लिखकर इस केस की जांच करने को कहा है. साथ ही यह पता लगाने के लिए कहा है कि रिया चक्रवर्ती तथा दिवंगत अभिनेता के पास ड्रग्स कहां से आते थे. इसी के साथ मामले की जांच लगातार जारी है. 

राजकुमार राव की गर्लफ्रेंड पत्रलेखा ने इस मजेदार अंदाज में अभिनेता को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

संदीप सिंह के साथ कंगना और रंगोली की तस्वीर आई सामने, फैंस ने जताई नाराजगी

लंदन में सोनम कपूर ने देखी TENET, डिंपल कपाड़िया के काम को लेकर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -