लंदन में सोनम कपूर ने देखी TENET, डिंपल कपाड़िया के काम को लेकर कही ये बात
लंदन में सोनम कपूर ने देखी TENET, डिंपल कपाड़िया के काम को लेकर कही ये बात
Share:

एक्टर क्रिस्टोफर नोलन की जानी मानी मूवी टेनेट सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. मूवी में डिंपल कपाड़िया के कार्य को देखकर सोनम कपूर बेहद प्रसन्न हैं. सोनम कपूर ने काफी वक़्त पश्चात् थियेटर में मूवी देखने का एक्सपीरियंस शेयर किया है. COVID-19 वायरस के कारण बंद हुए थियेटर्स ने लोगों को घर में बैठने पर मजबूर कर दिया था. अब सभी गाइडलाइन के पश्चात् कुछ देशों के थियेटर ओपन कर दिए गए हैं.

साथ ही सोनम कपूर ने मूवी से डिंपल कपाड़िया की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा- मैं आज टेनेट देखने थियेटर में गई. सबसे फर्स्ट तो थियेटर में मूवी देखने का एक्सपीरियंस बयां नहीं किया जा सकता. दूसरी बात यह है कि मूवी में डिंपल कपाड़िया को देखने के पश्चात् मेरे रोंगटे खड़े हो गए. सिनेमा तथा बड़े पर्दे के जादू की अपेक्षा ही नहीं की जा सकती. आपको बता दें सोनम कपूर इस समय लंदन में अपने पति आनंद आहूजा के साथ हैं. 

एक्ट्रेस लॉकडाउन के चलते वे भारत में ही थीं. जब लॉकडाउन में छूट प्राप्त हुई, तो वे दोनों वापस लंदन चले गए. बता दें बीते सप्ताह टॉम क्रूज भी मिशन इम्पॉसिबल के निर्देशक Christopher McQuarrie के साथ क्रिटोफर नोलन की मूवी 'टेनेट' की स्क्रीनिंग देखने पहुंचे थे. वही देश में ऑडियंस को ये फिल्म फिलहाल सिनेमाघरों में देखने को नहीं मिल पाएगी, क्योंकि भारत में तमाम सिनेमाघर COVID-19 वायरस के कारण बंद हैं. पुरे विश्व में फैली COVID-19 महामारी, करीब हर स्थान के काम धंधों को प्रभावित कर रही है. इसी के साथ कई बदलाव भी हुए है.

रिलायंस एंटरटेनमेंट ने निर्माता आशिक उस्मान से मिलाया हाथ, इस मलयालम फिल्म का बनने जा रहा है हिंदी रीमेक

सलमान ने ऐसे की महाराष्ट्र बाढ़ प्रभावितों की मदद, सुनकर गर्व करेंगे आप

यूनिवर्सिटी मेरिट लिस्ट में आया नेहा कक्कड़ का नाम, मार्क्स देख हैरान हुए प्रिंसिपल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -