संदीप सिंह के साथ कंगना और रंगोली की तस्वीर आई सामने, फैंस ने जताई नाराजगी
संदीप सिंह के साथ कंगना और रंगोली की तस्वीर आई सामने, फैंस ने जताई नाराजगी
Share:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मित्र संदीप सिंह प्रश्नो के घेरे में हैं. संदीप सिंह अपने आप को अभिनेता का मित्र बताते हैं, किन्तु पिछले दिनों जो कॉल डिटेल्स सामने आई थी, उसके अनुसार दोनों के मध्य एक वर्ष से बात नहीं हुई थी. 14 जून को अभिनेता के देहांत के पश्चात् संदीप सिंह ने ही एंबुलेंस के ड्राइवर को कॉल किया. एबुंलेंस ड्राइवर तथा संदीप सिंह के मध्य कई बार बातचीत हुई थी. 

वही इस मध्य संदीप सिंह तथा कंगना रनौत की एक फोटो वायरल हो रही है. इसमें उनके साथ कंगना की सिस्टर रंगोली भी हैं.फोटो में तीनों कैमरे की तरफ देखते हुए मुस्कुरा रहे हैं. सोशल मीडिया उपयोगकर्ता कंगना से फोटो के बारे में प्रश्न पूछ रहे हैं. एक उपयोगकर्ता को जवाब देते हुए कंगना ने संदीप सिंह को रंगोली का अच्छा मित्र बताया था. एक तरफ कंगना, अभिनेता की मौत को लेकर मुखर दिखाई दी, तथा वो उनके लिए न्याय की मांग रही हैं. दूसरी तरफ संदीप सिंह के साथ कंगना की फोटो सामने आने पर प्रशंसकों ने नाराजगी व्यक्त की है.

इससे पूर्व अभिनेता के फैमिली एडवोकेट ने दावा किया था कि उनकी फैमिली संदीप को नहीं जानती है. संदीप के इंस्टाग्राम को देखें, तो अभिनेता तथा अंकिता लोखेंडे के साथ कई फोटो हैं. बता दें कि संदीप सिंह एक प्रोड्यूसर भी हैं. वो प्रधानमंत्री मोदी की बायोपिक प्रोड्यूसर कर चुके हैं. केवल यही नहीं भाजपा के नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने संदीप के दुबई कनेक्शन की खबर ट्विटर अकाउंट पर दी थी. इसके साथ ही मामले की जांच लगातार जारी है.

लंदन में सोनम कपूर ने देखी TENET, डिंपल कपाड़िया के काम को लेकर कही ये बात

रिलायंस एंटरटेनमेंट ने निर्माता आशिक उस्मान से मिलाया हाथ, इस मलयालम फिल्म का बनने जा रहा है हिंदी रीमेक

सलमान ने ऐसे की महाराष्ट्र बाढ़ प्रभावितों की मदद, सुनकर गर्व करेंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -