निर्देशक रूमी जाफरी पहुंचे प्रवर्तन निदेशालय दफ्तर, होगी पूछताछ
निर्देशक रूमी जाफरी पहुंचे प्रवर्तन निदेशालय दफ्तर, होगी पूछताछ
Share:

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस की जांच अब सीबीआई के हाथों पहुंच गई है. वहीं एनफोर्समेंट डायरेक्टरेट भी इस संबंध में दिवंगत एक्टर से जुड़े लोगों से पूछताछ कर रहा है. बृहस्पतिवार को बॉलीवुड के निर्माता-डायरेक्टर रूमी जाफरी मुंबई स्थित प्रवर्तन निदेशालय के कार्यालय पहुंचे हैं. 

अगर मीडिया रिपोट्स की माने, तो रूमी जाफरी सुशांत सिंह राजपूत तथा रिया चक्रवर्ती को लेकर मूवी बनाने वाले थे. कुछ दिन पूर्व सुशांत सिंह राजपूत की मौत के केस में मनी लॉन्ड्रिंग मामले को लेकर प्रवर्तन निदेशालय ने उन्हें समन भेजा था. जिसमें उन्हें 19 अगस्त को प्रवर्तन निदेशालय कार्यालय मौजूद होने के लिए कहा था. किन्तु रूमी जाफरी अपनी मां की बिगड़ी तबीयत के कारण आ नहीं पाए, तथा उन्होंने एक दिन का समय मांगा था. इसलिए वह आज प्रवर्तन निदेशालय कार्यालय पहुंचे हैं. 

गौरतलब है कि एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती तथा उनके परिवार के विरुद्ध सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने केस दर्ज किया है. प्रवर्तन निदेशालय ने इस केस में रिया चक्रवर्ती तथा उनके परिवार समेत दिवंगत एक्टर की प्रबंधक श्रुति मोदी पर मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दायर किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एक बार फिर से प्रवर्तन निदेशालय रिया चक्रवर्ती तथा इस मामले से जुड़े अन्य संदिग्ध अपराधियों से पूछताछ कर सकती है. अब तक प्रवर्तन निदेशालय द्वारा रिया चक्रवर्ती से दो बार पूछताछ हुई है. वहीं प्रवर्तन निदेशालय ने रिया चक्रवर्ती के ब्रदर शौविक चक्रवर्ती से तीन बार, दिवगंत एक्टर की प्रबंधक श्रुति मोदी से तीन बार और सिद्धार्थ पिठानी से दो बार पूछताछ की है. इसी के साथ केस नई जांच लगातार की जा रही है.

सारा-सुशांत के अफेयर की खबर पर कंगना ने कसा तंज, कहा- 'दोनों एक कमरा भी शेयर...'

दोबारा शुरू होगी अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत सिंह की फिल्म की शूटिंग

दोस्त का खुलासा- 'सुशांत संग रिलेशनशिप में थीं सारा', इस वजह से तोडा था रिश्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -