सुशांत केस: मेल नहीं खा रहे नीरज-सिद्धार्थ पिठानी के बयान, उलझता जा रहा है मामला
सुशांत केस: मेल नहीं खा रहे नीरज-सिद्धार्थ पिठानी के बयान, उलझता जा रहा है मामला
Share:

सुशांत सिंह राजपूत केस में इस समय जांच सीबीआई कर रही है. ऐसे में सीबीआई ने अब तक नीरज, सिद्धार्थ पिठानी और दीपेश सावंत के बयान ले लिए हैं. मिली जानकारी के मुताबिक इन तीनों से अब भी पूछताछ जारी है. ऐसी खबरे हैं कि सिद्धार्थ पिठानी और नीरज, केस के अहम गवाह हैं लेक‍िन दोनों के बयानों में फर्क के कारण केस आगे बढ़ने की बजाय उलझता जा रहा है. जी हाँ, अब केस में उलझने अधिक हो गई है और इस कारण केस सुलझ नहीं पा रहा है. आप जानते ही होंगे नीरज और सिद्धार्थ, घटना वाले दिन सुशांत के घर में ही मौजूद थे. वहीं अब गुप्त सूत्रों का कहना है कि उनके बयानों में काफी अंतर है.

इसी के कारण सीबीआई दोनों से दोबारा पूछताछ करने में लग गई है. 13 और 14 जून के इवेंट सीक्वेंसेज के बारे में सीबीआई उनसे बार-बार पूछताछ कर रही है, ताकि सुशांत के सुसाइड को लेकर कोई सुराग मिल सके. जी दरअसल बीते दो दिन की जांच में नीरज और सिद्धार्थ पिठानी की बातें एक दूसरे से अलग अलग मिली है जिससे सीबीआई उलझ गई है. आप जानते ही होंगे बीते शन‍िवार को सीबीआई की फॉरेंसिक टीम ने सुशांत के घर में लगभग 6 घंटे तक कड़ी जांच-पड़ताल की. इस दौरान सीन रीक्रिएट किया गया, और छत का भी मुआयना किया गया. इसके अलावा पड़ोसियों के भी बयान लिए गए. इस दौरान हुई पूछताछ में कई बातों का खुलासा हुआ है.

केवल यही नहीं बल्कि इस दौरान नीरज ने सुशांत के डोप (ड्रग्स की सिगरेट) लेने का दावा किया है. जी दरअसल उसने बताया कि कुछ दिन पहले ही उसने सुशांत के लिए मर‍िजुआना का सिगरेट तैयार किया था. फिलहाल जांच तेज है और बहुत से राज खुलना बाकी है.

कोरोना काल में फिल्म शूटिंग के लिए रखी गई नयी शर्ते

हिंदी इंडस्ट्री में कदम रखने को तैयार हैं पॉलीवूड सिंगर निंजा

चारु आसोपा का ये अवतार सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -