सुशांत केस को CBI जाँच मिलने पर शरद पवार ने कसा तंज- 'दाभोलकर केस जैसा हाल न हो जाए...'
सुशांत केस को CBI जाँच मिलने पर शरद पवार ने कसा तंज- 'दाभोलकर केस जैसा हाल न हो जाए...'
Share:

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में अब सीबीआई होने वाली है. जी हाँ, सुप्रीम कोर्ट ने फैसला सुना दिया है कि अब इस मामले की जांच सीबीआई करने वाली है. ऐसे में अब राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) चीफ शरद पवार ने सीबीआई जांच पर तंज कसते हुए कहा कि, 'कहीं इसका भी हाल नरेंद्र दाभोलकर मर्डर केस की तरह न हो जाए, जो अभी तक नहीं सुलझा है.'

इसी के साथ पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा, 'मुझे यकीन है कि महाराष्ट्र सरकार सुशांत सिंह राजपूत के मामले को सीबीआई को सौंपने और जांच प्रक्रिया में पूरी तरह से सहयोग करने के उच्चतम न्यायालय के फैसले का सम्मान करेगी.' इसके आलावा एनसीपी चीफ शरद पवार ने सीबीआई जांच पर तंज भी कसा. उन्होंने कहा, 'मुझे उम्मीद है कि जांच आगे नहीं बढ़ेगी, जैसा कि डॉ. नरेंद्र दाभोलकर की हत्या के मामले में भी किया गया था, जिसकी जांच 2014 में सीबीआई ने शुरू की थी और जो अभी भी अनसुलझी है.' अब बात करें सुशांत केस के बारे में तो इस केस में अब तक कई खुलासे हो चुके हैं. इस केस में दिन पर दिन नए नए राज खुल रहे हैं.

वैसे बीते कल सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद यह तो पक्का हो चुका है कि सुशांत केस की जांच संपूर्ण तरीके से सीबीआई करेगी. इसके अलावा अब आज सीबीआई एक अहम बैठक करने वाली है, जिसमें जांच को आगे कैसे बढ़ाया जाए, इसपर रणनीति तैयार होगी. इसी के साथ इस बैठक में सीबीआई ये तय करेगी कि सुशांत केस की जांच कब से शुरु करनी है.

अनिल कपूर ने की शानदार फोटो शेयर, देख कर रह गया हर कोई हैरान

बॉलीवुड में नेपोटिस्म को लेकर बोले रवि किशन, कहा- हटाना पड़ा शुक्ला सरनेम

तुर्की से आते ही आमिर को होना पड़ेगा सरकारी हॉस्टल में क्वारनटीन!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -