अनिल कपूर ने की शानदार फोटो शेयर, देख कर रह गया हर कोई हैरान
अनिल कपूर ने की शानदार फोटो शेयर, देख कर रह गया हर कोई हैरान
Share:

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर अपनी मूवीज के साथ- साथ अपनी फिटनेस को लेकर भी बेहद चर्चा में बने रहते हैं. अनिल कपूर 63 वर्ष के हो गए हैं, किन्तु इस उम्र में भी वो इतने बेहतरीन फिट हैं कि उनकी आधे उम्र के अभिनेता भी उनके सामने पानी मांगेंगे. उनकी फिटनेस के सभी फैन हैं. अनिल इस उम्र में भी अपने स्वास्थ्य का पूरा ध्यान रखते हैं. तथा इस बात का सबूत है उनकी नवीनतम तस्वीरें जो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर साझा की हैं.

अभी हाल ही में अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पर दो फोटो साझा की हैं, जो उनके वर्कआउट के पश्चात् की हैं. इन फोटोज़ में अनिल कपूर अपने बाइसेप्स फ्लॉन्ट करते दिखाई दे रहे हैं. इन फोटोज़ में अनिल ने ऑरेंज रंग की टी-शर्ट पहन रखी है, तथा वो शीशे में अपने आप को देखते हुए नज़र आ रहे हैं. अनिल इन फोटोज़ में बेहद फिट तथा हैंडसम लग रहे हैं. अभिनेता की फोटो पर ईशान खट्टर, वरुण धवन, सुनील शेट्टी, हर्षवर्धन कपूर ने भी कमेंट कर उनकी बॉडी की प्रशंसा की है.

बता दे की ये पहली बार नहीं है, जब अभिनेता ने अपनी बॉडी फ्लॉन्ट करते हुए फोटो साझा की हो. अभिनेता इससे पूर्व ही कई बार अपने वर्कआउट की फोटोज़ साझा कर चुके हैं. उन फोटोज़ से स्पष्ट समझ आ रहा था कि अभिनेता ने लॉकडाउन में भी फिटनेस का बेहद ख्याल रखा है. फोटो साझा करते हुए अभिनेता ने लिखा था, 'यदि आप ये पूछ रहे हैं कि ऐसी बॉडी पाने के लिए आपको सप्लीमेंट्स पर बहुत सारे पैसे खर्च करने पड़ेंगे, तो इसका जवाब है नहीं. मैंने ये बॉडी बनाने के लिए कोई सप्लीमेंट नहीं लिया है. इसी के साथ एक्टर की इस फोटो को खूब पसंद किया जा रहा है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

When muscles look better than your face...

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor) on

महज 31 हजार रु में सलमान ने साइन की थी अपनी फिल्म, जानिए उनकी कुछ ख़ास बातें

ओवैसी ने साधा योगी सरकार पर निशाना, कहा- 'बिना प्रूफ हो रहे हैं एनकाउंटर...'

पहली कमाई 50 रूपए से लेकर दुनिया के सबसे रईस अभिनेता बनने तक का सफर, जानिए शाहरुख़ की ख़ास बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -