तुर्की से आते ही आमिर को होना पड़ेगा सरकारी हॉस्टल में क्वारनटीन!
तुर्की से आते ही आमिर को होना पड़ेगा सरकारी हॉस्टल में क्वारनटीन!
Share:

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान आजकल चर्चाओं में छाये हुए हैं. आप जानते ही होंगे जब से वह तुर्की गए हैं तब से वह ट्रोल्स के निशाने पर आ चुके हैं. जी हाँ, इस समय उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है. उनको ट्रोल करने के पीछे की वजह उनका तुर्की के राष्ट्रपति की पत्नी एमीन एर्दोगन से मिलना है. उनकी मुलाकात की तस्वीरें जब से सामने आई हैं तब से हर तरफ एक्टर को लेकर अजीब-अजीब बातें हो रहीं हैं. सभी उनके खिलाफ हैं और उन्हें भला बुरा कह रहे हैं. अब हाल ही में बीजेपी नेता सुब्रह्मण्यम स्वामी ने भी आमिर खान के तुर्की विजिट पर नाराजगी जताई है.

उन्होंने एक ट्वीट किया है और लिखा है- 'कोविड 19 नियमों के तहत, आमिर खान को भारत लौटने पर सरकारी हॉस्टल में 2 हफ्तों के लिए क्वारनटीन कर देना चाहिए.' आप सभी को हम यह भी बता दें, आमिर खान ने रविवार को तुर्की के राष्ट्रपति की पत्नी एमीन एर्दोगन से मुलाकात की थी. इस दौरान के फोटोज एमीन एर्दोगन ने खुद अपने ट्वीटर पर शेयर किये थे. जी दरअसल आमिर खान ने इस्तांबुल स्थित राष्ट्रपति भवन हुबेर मैंशन में एमीन एर्दोगन से मुलाकात की थी.

उसी के बाद से आमिर पर सवाल बरसते चले जा रहे हैं. वैसे अब बात करें भारत और तुर्की के रिश्ते के बारे में तो तुर्की के राष्ट्रपति ने जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने के खिलाफ बयान दिया था. तभी से भारत के लोग तुर्की को भारत के खिलाफ मान रहे थे. वहीं अब आमिर खान के वहां जाने से कई लोग उन्हें एंटी नेशनलिस्ट भी बता रहे हैं. इसके अलावा कई लोग आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं. वैसे आपको पता ही होगा आमिर तुर्की में अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग के लिए गए हुए हैं.

महज 31 हजार रु में सलमान ने साइन की थी अपनी फिल्म, जानिए उनकी कुछ ख़ास बातें

ओवैसी ने साधा योगी सरकार पर निशाना, कहा- 'बिना प्रूफ हो रहे हैं एनकाउंटर...'

पहली कमाई 50 रूपए से लेकर दुनिया के सबसे रईस अभिनेता बनने तक का सफर, जानिए शाहरुख़ की ख़ास बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -