बॉलीवुड में नेपोटिस्म को लेकर बोले रवि किशन, कहा- हटाना पड़ा शुक्ला सरनेम
बॉलीवुड में नेपोटिस्म को लेकर बोले रवि किशन, कहा- हटाना पड़ा शुक्ला सरनेम
Share:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजूपत की मौत के केस की जांच सर्वोच्च न्यायालय द्वारा सीबीआई से कराने के फैसले का भोजपुरी फिल्म स्टार तथा गोरखपुर सांसद रवि किशन ने स्वागत किया है. रवि किशन ने अपने बयान में कहा कि आज SC ने सीबीआई जांच का आदेश देकर एक ऐतिहासिक निर्णय किया है, तथा यह एक परिवार की ही प्रसन्नता नहीं, बल्कि पूरे देश की खुशी का दिन है. 

इसके साथ-साथ रवि किशन ने नेपोटिज्म को लेकर बड़ी बात कही है. उन्होंने कहा कि नेपोटिज्म की वजह से ही उन्हें अपना शुक्ला सरनेम हटाना पड़ा था. आगे बताते हुए रवि किशन ने कहा कि सुशांत सिंह केस सुसाइड का नहीं लगता. ये मर्डर का केस लगता है. बिहार पुलिस ने बेहतरीन कार्य किया है. उन्होंने कहा कि मुंबई पुलिस को चिंतन करना चाहिए कि उन्होंने ऐसा क्या खोया है? रवि किशन ने कहा कि बिहार के डीजीपी गुप्‍तेश्‍वर पांडे ने बहुत शानदार काम किया है.

बॉलीवुड में नेपोटिज्म के प्रश्न पर रवि किशन बोले, 'मैंने नेपोटिज्म की वजह से बहुत कुछ खोया है. मुंबई में मुझे तो अपना सरनेम भी चेंज करना पड़ा था. मुंबई में नेपोटिज्म बुरी ढंग से हावी है. जब मैं इस इंडस्ट्री में आया, तो मुझे पैसे कमाने थे. अपने मां-बाप का सपना पूरा करना था. एक गरीब फैमिली का लड़का था, जिसको लेकर मुझे अपना सरनेम तक बदलना पड़ा.' आगे रवि किशन ने कहा कि वहां पर लोग हमें भैया कहते हैं, तथा यूपी एवं बाकी छोटे शहरों से जो लोग आते हैं, उनको नेपोटिज्म का शिकार होना पड़ता है. ये जो जंग है, यह केवल सुशांत सिंह राजपूत की नहीं बल्कि पूरे देश के नौजवानों की लड़ाई है. इसी के साथ रवि किशन ने निपोटिस्म को लेकर अपनी बात कही है.

महज 31 हजार रु में सलमान ने साइन की थी अपनी फिल्म, जानिए उनकी कुछ ख़ास बातें

ओवैसी ने साधा योगी सरकार पर निशाना, कहा- 'बिना प्रूफ हो रहे हैं एनकाउंटर...'

पहली कमाई 50 रूपए से लेकर दुनिया के सबसे रईस अभिनेता बनने तक का सफर, जानिए शाहरुख़ की ख़ास बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -