आईलैंड पर किस-किसके साथ जाते थे सुशांत, बोटमैन ने किया चौकाने वाला खुलासा

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में दिन पर दिन ऐसे ऐसे खुलासे हो रहे हैं जो हैरान करने वाले हैं। आप सभी जानते ही होंगे कि बीते दिन ही NCB को सुशांत के फार्म हाउस से काफी सामान मिला था और उसके बाद अब जांच और तेज हो चुकी है। अब इसी बीच जो बोटमैन सुशांत, रिया और उनके दोस्तों को फार्म हाउस और आयलैंड तक ले जाता था, उसने NCB को अपना बयान दिया है। इसमें उसने कई ऐसी बातों को लेकर खुलासा किया है जो चौकाने वाला है।

बोटमैन का नाम जगदीश गोपीनाथ दास है जो पावना डैम में साल 2011 से मोटरबोट चला रहा है। उसने NCS के सामने यह दावा किया है कि सुशांत और उसके दोस्त लगातार आयलैंड पर जाते थे। उसने एनसीबी को बताया कि वह खुद की मर्जी से ये बयान दे रहा है। उसने कहा, साल 2018 में अब्बास और रमजान अली ने मुझे फोन पर बताया कि मुझे पावना डैम घूमने की जरूरत है, इसलिए जरीन खान के बंगले पर बुलाया है। उसके बाद सुशांत सिंह राजपूत और अब्बास अली मेरे बोट पर आए और डैम के बीच में गए और तैराकी किया।

आगे अपने बयान में जगदीश ने कहा कि, 'जब उनको वापस किनारे पर लाया तो 16 हजार रुपये मिले थे, उसके बाद भी वो लोग कई बार पवाना के पास आते थे, और आपती गवंडे टापू पर कुछ वक्त बिताते थे।' इसके अलावा जगदीश ने यह तक भी दावा किया है कि सुशांत सिंह राजपूत के साथ यहां पर सारा अली खान, रिया चक्रवर्ती, श्रद्धा कपूर आती थीं, हालांकि तीनों एक साथ कभी नहीं आए। इसी के साथ बोटमैन ने यह भी कहा कि, 'सुशांत यहां पर काफी वक्त तक बैठते थे, वो लोग टापू पर जाकर पार्टी किया करते थे।' इस दौरान बोटमैन ने यह भी दावा किया है कि, 'सुशांत के साथ सारा अली खान, सिद्धार्थ पिठानी, दीपेश सावंत, सैमुअल मिरांडा, शोविक, जैद, रिया और श्रद्धा कपूर आते थे। यहां पर काफी पार्टी हुआ करती थी, जिसमें दारू-गांजे का इस्तेमाल होता था।' वैसे इस खुलासे के बाद NCB क्या करने वाली है यह देखना दिलचस्प होगा।।।

दुष्कर्मी को ऐसी सजा देने के लिए बोले पाकिस्तान के PM, सुनकर होगा गर्व

कंगना ने किया सीएम योगी के इस फैसले का समर्थन, कही ये बात

के चंद्रशेखर राव का बड़ा बयान, कहा- कांग्रेस ने आज अपना असली रंग प्रदर्शित किया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -