कंगना ने किया सीएम योगी के इस फैसले का समर्थन, कही ये बात
कंगना ने किया सीएम योगी के इस फैसले का समर्थन, कही ये बात
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत तथा महाराष्ट्र गवर्मेंट की तनातनी जारी है। कंगना सोशल मीडिया पर निरंतर एक्टिव हैं। इस मध्य उन्होंने अपने पूर्वजों का रिश्ता छत्रपति शिवाजी महाराज से बताया है। दरअसल यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने घोषणा की, कि आगरा के मुगल संग्रहालय का नाम छत्रपति शिवाजी महाराज के नाम पर होगा। एक्ट्रेस ने सीएम के इसी ट्वीट का सपोर्ट करते हुए ये बात कही। 

सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर कहा कि 'आगरा में निर्माणाधीन म्यूजियम को छत्रपति शिवाजी महाराज के नाम से जाना जाएगा। आपके नए यूपी में गुलामी की मानसिकता के प्रतीक चिन्हों की कोई जगह नहीं है। हम सबके राजा शिवाजी महाराज हैं। जय हिन्द, जय भारत।' योगी आदित्यनाथ के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए कंगना ने दावा किया कि उनके पूर्वजों का रिश्ता शिवाजी महाराज से है।कंगना लिखती हैं कि 'जिस प्रकार से महान नेता बाला साहेब ठाकरे के पूर्वज बिहार से आते हैं। उसी प्रकार कई थ्योरीज में महान शिवाजी महाराज का रिश्ता जयपुर के राजघराना से भी बताया गया है। 

आगे उन्होंने कहा, मैं हिमाचल में पैदा हुई हूं किन्तु मेरे पूर्वजों 'रणौत' का रिश्ता उदयपुर से है। हमारी कुल देवी मां अंबिका हैं।' कंगना का ये ट्वीट महाराष्ट्र गवर्मेंट से विवाद से जोड़कर देखा जा रहा है। वहीं एक्ट्रेस ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि 'एक महिला की करुणा तथा सौम्यता को अक्सर उसकी कमजोरी के तौर पर लिया जाता है। कभी किसी को उस छोर तक ना ले जाएं कि उसके समक्ष खोने के लिए कुछ ना बचे। आप उन्हें सिर्फ आजादी प्रदान करते हैं किन्तु ये लोग ना सिर्फ अभ्यंकर बल्कि घातक भी बन जाते हैं।' इसी के साथ कंगना ने अपनी बात कही है।

जया बच्चन के बयान पर तेलंगाना बीजेपी ने पूछा- 'किसे बचा रही हैं..?'

मनाली जाते ही आदित्य ठाकरे पर कंगना ने लगाया यह गंभीर आरोप

लोकसभा में रवि किशन पर भड़की जया बच्चन!, कहा- 'जहाँ से नाम कमाया उसे गटर...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -