दुष्कर्मी को ऐसी सजा देने के लिए बोले पाकिस्तान के PM, सुनकर होगा गर्व
दुष्कर्मी को ऐसी सजा देने के लिए बोले पाकिस्तान के PM, सुनकर होगा गर्व
Share:

बलात्कारियों के खिलाफ पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने हाल ही में एक बहुत बड़ी बात कह दी है। जी दरअसल उन्होंने हाल ही में कहा कि, 'बलात्कारियों को सार्वजनिक तौर पर लोगों के बीच में मौत की सजा देनी चाहिए या फिर उसका रासायनिक बधिया कर देना चाहिए।' जी दरसल उन्होंने यह सब बात उस दौरान कही जब उनसे बीते सोमवार को पिछले हफ्ते एक हाइवे पर हुए रेप केस के बारे में पूछा गया। इस दौरान उन्होंने एक पाकिस्तानी न्यूज चैनल को इंटरव्यू में यह सब कहा।

उन्होंने कहा, ' रेपिस्ट को सार्वजनिक तौर पर फांसी पर चढ़ा देना चाहिए।' जी दरअसल बीते हफ्ते दो बच्चों की मां लाहौर के पास कार से सफर कर रही थी। उस दौरान उसे दो लोगों ने रोका और कार से घसीटकर बाहर निकाला। उसके बाद उन्होंने उसके साथ बंदूक की नोक पर दुष्कर्म किया। बताया गया था कि उनमें से एक रेपिस्ट को पुलिस ने पकड़ लिया है और इस घटना को लेकर पाकिस्तान में महिलाओं के लिए काम करने वाली संस्थाएं लगातार आवाज उठा रही हैं। इसी को लेकर इमरान खान ने इंटरव्यू में बात की। उन्होंने कहा, 'यह पाकिस्तान में करना मुश्किल है क्योंकि हमें यूरोपियन यूनियन से एक विशेष व्यापारिक दर्जा मिला हुआ है। ऐसा करने से उस दर्जे को नुकसान होगा। हमारी अर्थव्यवस्था के लिए वह कदम खतरनाक होगा।'

इसके अलावा उन्होंने कहा कि, 'खुले में फांसी देने के बजाय हम रेपिस्ट का केमिकल कैस्ट्रेशन यानी रासायनिक बधियाकरण कर सकते हैं।' जी दरअसल उन्होंने इस दौरान यह भी कहा कि वह पहली डिग्री की हत्या हो, दूसरी डिग्री की हो, तीसरी डिग्री की हो या फिर ऐसे रेप हों, सभी को एक ही नजरिए से देखना चाहिए। उनके अनुसार पहली डिग्री का रेप हो उस रेपिस्ट का बधियाकरण कर देना चाहिए, ताकि भविष्य में वे कभी किसी महिला का रेप न कर सके।

'ड्रैगन' पर अमेरिका ने फिर कसी लगाम, 5 चीनी उत्पादों के आयत पर लगाई रोक

इस चीनी कंपनी के हाथ लगा दुनियाभर के दिग्गजों का खुफिया डेटा, विशेषज्ञों ने जताई चिंता

न्यूजीलैंड के लिए कुछ बड़ा करने की चाहत लिए बैठे हैं KKR के कोच ब्रेंडन मैक्कुलम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -