पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में आदित्य चोपड़ा ने किया इन बातों का खुलासा
पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में आदित्य चोपड़ा ने किया इन बातों का खुलासा
Share:

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या ने हर किसी को बेहद आहत किया है. उनके आत्महत्या के बाद से ही सोशल मीडिया पर कई मुद्दों पर बहस लगातार जारी है. वही पुलिस भी सुसाइड के करने का पता करने में जुटी है. मुंबई पुलिस अब तक फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई लोगों के बयान भी ले चुकी हैं. तथा इन सब बयान के दौरान ये सामने आ रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत को कई फिल्में ऑफर की गई थी. हाल ही में यशराज फिल्म्स के चेयरमैन आदित्य चोपड़ा ने पुलिस को अपने बयान में बताया, कि प्रोडक्शन हाउस ने सुशांत सिंह राजपूत को इंडस्ट्री में अन्य फिल्म निर्माताओं के साथ काम करने से नहीं रोका. 

आपको बता दें, आदित्य चोपड़ा से बांद्रा पुलिस स्टेशन में लगभग चार घंटे तक पूछताछ की गई थी. प्राप्त हुई रिपोर्ट के मुताबिक, चोपड़ा को उन आरोपों के पश्चात् पुलिस की तरफ से समन भेजा गया था. जिनमें यह कहा गया था कि एक्टर प्रोडक्शन हाउस से हुए कॉन्ट्रेक्ट के कारण संजय लीला भंसाली के साथ काम नहीं कर पाए थे. तत्पश्चात, आदित्य चोपड़ा ने यह बयान दिया है कि प्रोडक्शन हाउस ने ऐसा कुछ भी नहीं किया है, और तमाम आरोपों को गलत ठहराया है. परन्तु पुलिस की जाँच निरंतर की जा रही है, और पूछताछ भी जारी है.

इसके साथ-साथ पुलिस इस बात का भी निरिक्षण कर रही हैं, कि तीन फिल्मों का कॉन्ट्रेक्ट होने के बाद भी एक्टर ने बीच में प्रोडक्शन हाउस को आखिर क्यों छोड़ दिया. रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस सूत्रों का कहना है कि चोपड़ा ने अपने बयान में कहा था, कि राजपूत के यशराज फिल्म्स से कॉन्ट्रेक्ट साइन करने से पूर्व ही भंसाली ने पहले ही रणवीर सिंह के साथ कॉन्ट्रेक्ट कर लिया था. ऐसे में सुशांत सिंह को भंसाली के साथ काम करने की कोई बात ही नहीं है. सुशांत को बैनर के साथ एक मूवी करनी थी, हालांकि कुछ वजहों से वे इसे नहीं कर पाए. उन्होंने अपने बयान में इन सब आरोपों को पूरी तरह से गलत कहा है.

अपनी अगली फिल्म में दीपिका संग रोमांस करते नज़र आएँगे प्रभास

तापसी पन्नू ने लिखा अमृता सिंह के लिए प्यारा सा पोस्ट

ये हैं हिंदी सिनेमा की 5 'दबंग एक्ट्रेस', एक को कहा जाता है 'बॉलीवुड की क्वीन'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -