अपनी अगली फिल्म में दीपिका संग रोमांस करते नज़र आएँगे प्रभास
अपनी अगली फिल्म में दीपिका संग रोमांस करते नज़र आएँगे प्रभास
Share:

बॉलीवुड सिनेमा की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और साउथ इंडिया के सिनेमा के मौजूदा सुपरस्टार प्रभास को एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नज़र आने वाले है. यह फिल्म प्रभास की 21वीं फिल्म होने वाली है. जिसका नाम 'प्रभास21' रखा जा चुके है और इसका डायरेक्शन करने की जिम्मेदारी नाग अश्विन को दी जा चुकी है. डायरेक्टर SS राजामौली की मूवी 'बाहुबली' ने पूरी दुनिया में तहलका मचाने के बाद इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में प्रभास को और भी ज्यादा पहचान मिल गई है. उधर बॉलीवुड फिल्मों में मस्तानी और रानी पद्मावती जैसे कई अभिनय निभाने वाली दीपिका पादुकोण भी सफलता के सातवें आसमान पर पहुंच गई है. अब इस नई साइंस फिक्शन फिल्म का एलान हुआ है कि एक साथ इन दोनों कलाकार के प्रशंसकों में भारी ख़ुशी देखने को मिल रही है. 

अपना उत्साह दिखाते हुए डरेक्टर नाग अश्विन ने बताया, 'मैं दीपिका को इस अभिनय को निभाते हुए देखने के लिए बेहद उत्सुक हूं. यह कुछ इस तरह होगा जो किसी भी नंबर वन एक्ट्रेस ने पहले कभी नहीं किया है. उनका अभिनय सभी को हैरान कर देगा. दीपिका और प्रभास की जोड़ी इस मूवी का मुख्य केंद्र है और यह मूवी इन दोनों की ही कहानी है. मुझे यकींन  है कि यह मूवी एक बड़ा धमाका करेगी.' दीपिका ने इस वर्ष की शुरुआत में रिलीज हुई अपनी चर्चित फिल्म 'छपाक' के बाद से फिलहाल गंभीर मूवी से थोड़ा ब्रेक लेने का बयान दिया था. क्योंकि उस फिल्म में दीपिका के किरदार मालती ने उन्हें बहुत प्रभावित कर दिया था. अब आने वाले समय के लिए उनका नाम रणवीर सिंह की फिल्म '83' से जुड़ा गया है. जिसके अतिरिक्त वे शकुन बत्रा की आने वाली मूवी में भी मुख्य भूमिका अदा करती हुई नज़र आने वाली है. हालांकि, उस फिल्म का शीर्षक अभी तक तय नहीं किया जा सका है. 

जिसके अतिरिक्त  फिल्म 'महाभारत' में द्रौपदी का अभिनय भी दीपिका के हाथों में है. कुछ वक़्त पहले अमेरिकन कॉमेडी फिल्म 'द इंटर्न' में अहम् अभिनय निभाने के लिए भी उन्हीं के नाम का एलान किया जा चुका है. वहीं  प्रभास पर्दे पर अंतिम बार अपनी पैन इंडिया फिल्म 'साहो' में दिखाई दिए थे. भविष्य में वह एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'राधे श्याम' में अभिनेत्री पूजा हेगड़े के साथ  नज़र आने वाले है.

जूनियर एनटीआर को पृथ्वी राज ने दी खास सलाह

पायल घोष ने जूनियर एनटीआर से किया खास अनुरोध

जल्द ही OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होगी ये हॉरर कॉमेडी फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -