जब गाड़ी रोक के ड्राइवर से लड़ पड़े सुशांत, फिर बाद में मामला हुआ शांत
जब गाड़ी रोक के ड्राइवर से लड़ पड़े सुशांत, फिर बाद में मामला हुआ शांत
Share:

बॉलीवुड के चर्चित अभिनेताओं में शुमार हम बात कर रहे है अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के बारे में, जिनके बारे पता चला है की वह मुंबई में सरेआम सड़क पर एक शख्स ने लड़ पड़े. जी हां वैसे भी सुशांत सिंह राजपूत जो के पूर्व में हमे अपनी फिल्म 'राब्ता' के बाद अब अपनी आगामी फिल्म 'चंदा मामा दूर के' चलते सुर्खियों में बन चले है. बता दे की इस फिल्म के लिए आजकल अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत तेजी से कार्य कर रहे है. अभी हालिया अपनी इस फिल्म के बारे में सुशांत सिंह का संडे भी व्यस्तताओं भरा रहा है.

तथा इस अपनी इस फिल्म के चलते अभी हाल ही में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 'नासा' की एक तस्वीर भी शेयर की थी. देखा जाए तो अभी हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने शुक्रवार को कहा कि फिल्में शिक्षा का महत्वपूर्ण साधन हैं. वैसे भी देखा जाए तो सुशांत सिंह के तेवर से हर कोई वाकीफ है.

उनके बारे में कहा जाता है, उन्हें अगर कोई बात पसंद नहीं आती तो वह फट से रियेक्ट कर देते हैं. ठीक ऐसा ही उस दौरान हुआ जब गुरुवार को सुशांत सिंह मुंबई के गोरेगांव स्थित फिल्म सिटी से गुजर रहे थे और तभी फिल्मसिटी के गेट से कुछ दूर पर एक दूसरे कार ड्राइवर ने सुशांत की गाड़ी को ओवरटेक करते हुए यू-टर्न लेना चाहा. बस इतनी सी बात सुशांत को नागवार गुजरी जिसके बाद सुशांत ने अपनी गाड़ी रोक के ड्राइवर से लड़ पड़े और कुछ अपशब्द भी कहे. हालांकि ड्राइवर ने सुशांत को उसी भाषा में जवाब दिया. इस दौरान सड़क पर लोग जुट गए. बहरहाल अभी तो सभी को सुशांत सिंह की अपकमिंग मूवी 'चंदा मामा दूर के' की शूटिंग में व्यस्त चल रहे है. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'टॉयलेट: एक प्रेम कथा'- सामाजिक मुद्दे पर व्यंग करती है ये फिल्म!

आखिर अरबाज की पार्टी में किससे नजरे बचा रही थी सोनाक्षी

नीतू संग यूरोप टूर पर फुर्र हुए ऋषि कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -