नीतू संग यूरोप टूर पर फुर्र हुए ऋषि कपूर
नीतू संग यूरोप टूर पर फुर्र हुए ऋषि कपूर
Share:

अभिनेता रणबीर ने पूर्व में अपनी फिल्म 'जग्गा जासूस' के प्रमोशन के चलते एक चर्चा के दौरान अपने पापा ऋषि कपूर का भी जिक्र किया था. जी हां बता दे कि, रणबीर कपूर ने कहा कि, पिता के साथ मेरे औपचारिक रिश्ते हैं. अभिनेता रणबीर कपूर ने अपने पिता और मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर के साथ अपने रिश्ते को 'औपचारिक' बताया है.

उनका कहना है कि पिता-पुत्र का रिश्ता 'पूरी तरह से एक सम्मान का रिश्ता' होता है. उन्होंने माना कि उन्होंने हमेशा अपने पिता ऋषि कपूर के साथ इस रिश्ते की 'दहलीज़' का पालन किया है. तथा अब एक बार फिर से रणबीर के पापा ऋषि कपूर सुर्खियों में है. आपको बता दे कि जल्द शुरू होने वाले गणपति उत्सव से पहले ऐक्टर ऋषि कपूर अपनी वाइफ नीतू कपूर के साथ एक लंबी क्रूज राइड पर जा रहे हैं.

खबर है कि ये दोनों आज बुधवार को 11 दिन की क्रूज़ राइड पर जा रहे हैं. इनकी यह यात्रा रोम से शुरू होगी और ये लोग क्रूज से ही पूरे यूरोप का चक्कर लगाएंगे और कई जगहों की सैर करेंगे. 

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर  

फ़िल्मों में आधा UP दिखाओ, GST भूल जाओ

अब तीन मर्दो संग सनी लियोनी की होगी रासलीला

काजोल ने करण को अपने 43वें जन्मदिन पर बुलाया व गले भी लगाया

आइला! ऋतिक की स्टार्ट अप संग 100 करोड़ की डील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -