सुशांत राजपूत के इस फैन ने चांद पर खरीद डाली जमीन, बोले-बॉलीवुड एक्टर से मिली थी प्रेरणा
सुशांत राजपूत के इस फैन ने चांद पर खरीद डाली जमीन, बोले-बॉलीवुड एक्टर से मिली थी प्रेरणा
Share:

आगरा: ताजनगरी आगरा के एक युवक ने चांद पर जमीन खरीदी है. युवक का कहना है कि उसने अपने परिवार के लिए यह जमीन की है. उल्लेखनीय है कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने भी चांद पर जमीन खरीदी थी. जानकारी के अनुसार, आगरा के थाना सदर के गौरव गुप्ता ने होटल मैनेजमेंट की डिग्री ली है. वह पिछले लगभग 6 वर्षों से विदेशों में रहकर नौकरी कर रहा है. किन्तु जब कोरोना महामारी फैली तो गौरव अपने घर वापस आ आया.

गौरव ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया है कि वह सुशांत सिंह राजपूत का फैन है. सुशांत की मौत से वह बेहद दुखी है. फिर उसे पता लगा कि सुशांत ने चांद पर जमीन खरीदी थी. इसके बाद गौरव के दिल में भी चांद पर जमीन खरीदने की बात आने लगी. उसने जांच की तो पाया कि कई लोगों ने चांद पर जमीन खरीदी है. इसके बाद उन्होंने भी चांद पर जमीन लेने का फैसला ले लिया.

चांद पर जमीन खरीदने के लिए गौरव ने लुनर संस्था से संपर्क साधा. बता दें कि लूनर संस्था के पास ही चांद पर जमीन बेचने के अधिकार हैं. आखिरकार तीन महीने की मेहनत के बाद गौरव को चांद पर जमीन के डाक्यूमेंट्स मिल गए. इस दौरान उन्हें काफी मुश्किल प्रक्रियाओं से भी गुजरना पड़ा. गौरव ने बताया कि उन्हें सबसे ज्यादा समस्या तो जमीन के लिए भुगतान करने में आई. भुगतान के लिए भारतीय कार्ड एक्सेप्ट नहीं हो रहे थे. तब उन्होंने अमेरिका में अपने एक साथी की सहायता ली और चांद पर जमीन खरीदी.

आज पूरे राजकीय सम्मान के साथ किया जाएगा एसपी बालासुब्रमण्यम का अंतिम संस्कार

परिवार के वकील ने किया दावा, एम्‍स के डॉक्‍टर ने बताया-सुशांत सिह राजपूत का गला घोंटा गया'

गुरूद्वारे में मत्था टेकते नज़र आए 'खिलाड़ी' कुमार, सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -