आज पूरे राजकीय सम्मान के साथ किया जाएगा एसपी बालासुब्रमण्यम का अंतिम संस्कार
आज पूरे राजकीय सम्मान के साथ किया जाएगा एसपी बालासुब्रमण्यम का अंतिम संस्कार
Share:

नई दिल्ली: बॉलीवुड के जाने माने गायक एसपी बालासुब्रमण्यम का बीते शुक्रवार को देहांत हो गया था। उन्होंने दोपहर 1 बजकर 4 मिनट पर चेन्नई के MGM अस्पताल में अंतिम सांस ली। आज चेन्नई से 34 किलोमीटर दूर स्थित पक्कम में पूरे राजकीय सम्मान के साथ बालासुब्रमण्यम का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

एसपी बालासुब्रमण्यम की पार्थिव देह शुक्रवार देर रात चेन्नई के बाहर रेड हिल्स स्थित उनके फार्महाउस पर रखा गया, जहां अंतिम दर्शन करने वालों का आना जाना लगा रहा। ऐसे में तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी ने कहा कि एस पी बालासुब्रमण्यम का अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ किया जाएगा। सीएम पलनीस्वामी ने एक आधिकारिक विज्ञप्ति में ये बात कही है। उल्लेखनीय है कि एसपी बालासुब्रमण्यम 5 अगस्त को कोरोना संक्रमित पाए गए थे जिसके बाद से वो अस्पताल में एडमिट थे।

एसपी बाला सुब्रमण्यम को MGM अस्पताल में एडमिट किया गया था, गुरूवार को उनकी तबियत अधिक बिगड़ने के बाद अस्पताल ने उनके स्वास्थ्य के संबंध में जानकारी देते हुए कहा कि एक बेहद अनुभवी कलाकार एसपी बाला सुब्रमण्यम की हालत बेहद गंभीर है। जिसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ती चली गई ओर अंत में इलाज के दौरान ही उनका देहांत हो गया। उनके निधन पर फिल्म जगत की कई बड़ी हस्तियों ने शोक जताया था। 

 

परिवार के वकील ने किया दावा, एम्‍स के डॉक्‍टर ने बताया-सुशांत सिह राजपूत का गला घोंटा गया'

बालासुब्रमण्यम का कोरोना से निधन, सलमान खान बोले- दिल टूट गया

ड्रगीज को मरने दो, उन्हें देश से निकालो या जेल में डालो: शेखर सुमन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -