गुरूद्वारे में मत्था टेकते नज़र आए 'खिलाड़ी' कुमार, सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो

गुरूद्वारे में मत्था टेकते नज़र आए 'खिलाड़ी' कुमार, सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो

लंदन: बॉलीवुड में खिलाड़ी कुमार से मशहूर, अक्षय इन दिनों लंदन में अपनी आगामी फिल्म "बेल बॉटम" की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं. अक्षय कुमार ने गुरुवार को ब्रिटेन में अपने व्यस्त आउटडोर शूट से कुछ वक़्त निकाला और गुरुद्वारा में जाकर प्रार्थना की. अक्षय ने गुरुद्वारा की तस्वीर अपने फैंस के लिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट से भी शेयर की हैं। 

उन्होंने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा "आज की धन्य सुबह..आज इस गुरुद्वारा में 10 मिनट बिताए. मैंने शांति का अनुभव किया, जो मेरे पास महीनों से नहीं थी." इस तस्वीर में अक्षय कुमार गुरुद्वारा में प्रार्थना करते हुए दिखाई दे रहे हैं. जिसमें वो सफेद टी-शर्ट में पहने हुए हैं. इसके साथ ही उन्होंने अपने सर पर कपड़ा भी बाँध रखा है. अक्षय कुमार के साथ इस समय उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना और बच्चे भी लंदन में हैं.

बता दें कि फिल्म 'बेल बॉटम' का डायरेक्शन रंजीत एम. तिवारी कर रहे है और यह 2 अप्रैल 2021 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. स्कॉटलैंड में सभी सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए पिछले महीने से कोरोना के प्रकोप के बीच शूटिंग आरंभ की गई है. लॉकडाउन के बाद, यह पहली हिंदी फिल्म रही, जिसकी शूटिंग अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर शुरू हो चुकी है. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ ही हुमा कुरैशी, वाणी कपूर और लारा दत्ता मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी.

 

रकुलप्रीत ने रिया पर डाली पूरी बात, कहा- पेड्लर से नहीं है कोई कनेक्शन

दीपिका थी व्हाट्सएप ग्रुप की एडमिन, जिसमें लिखी थी ये हैरान कर देने वाली बात

जैकी भगनानी ने ब्रिटेन में 'बेल बॉटम' की शूटिंग के बीच गुरुद्वारा में लिया आशीर्वाद!