"केदारनाथ" के लिए रुकी सुशांत और सारा की साँस

फिल्म 'केदारनाथ' की शूटिंग दोबारा से शुरू होने जा रही हैं. सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान स्टारर यह फिल्म कंट्रोवर्सी का दामन छोड़कर एक बार फिर फ्लोर पर आ रही हैं. दर्शकों द्वारा बड़े परदे पर इस जोड़ी का बेसब्री से इंतजार हो रहा हैं.सारा की यह डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ' अगले साल रिलीज होनी है.

'केदारनाथ' सारा अली खान की डेब्यू फिल्म हैं जिसकी शूटिंग अभी पूरी भी नहीं हुई हैं. फिल्म के प्रोडक्शन मैनेजमेंट को लेकर हुए डायरेक्टर और प्रोड्यूसर के बीच विवाद से एक बार पहले ही यह फिल्म ठन्डे बस्ते में जा चुकी हैं. इस पूरे मामले पर KriArj एंटरटेनमेंट ने बयान जारी कर अपना पक्ष भी रखा था.फ़िलहाल डायरेक्टर अभिषेक और पूर्व प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा ने मामले को सुलझाते हुए बाकी बची रकम का हिसाब साफ करने का फैसला कर लिया है और अब नए सिरे से, एक नए प्रॉडक्शन के बैनर के तले फिल्म की शूटिंग शुरू होगी.

आखिरकार प्रोड्यूसर रोनी स्क्रूवाला ने फिल्म को प्रोड्यूस करके सभी को राहत दी है. अब माना जा रहा है कि यह सब तय होने के बाद टीम शूटिंग के लिए पूरी तरह तैयार है.इस फिल्म में एक अंडर वाटर सीक्वेंस भी है, जिसे मुंबई के किनारों पर शूट किया जा सकता है.

पूजा चोपड़ा को जन्मदिन की बधाई

बॉलीवुड की हसीन अदाकारा को तहे दिल से श्रद्धांजलि

जीवन के अंतिम दिनों में अकेली थीं काजोल की दादी

पिता-पुत्र की जज्बातों से भरपूर हैं सोनू का गाया गाना 'कुल्फी'

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -