पूजा चोपड़ा को जन्मदिन की बधाई

03 मई 1986 को जन्मी पूजा चोपड़ा बहुत ही उम्दा अदाकारा और मॉडल हैं. साल 2009 के फेमिना मिस इंडिया के ताज को अपने नाम कर चुकी पूजा अपने फैंस के बीच काफी मशहूर हैं. आज पूजा अपना 32वा बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. कोलकाता में जन्मी पूजा का शुरू से ही मॉडलिंग और ऐक्टंग में इंटरेस्ट था. अपनी शुरूआती पढ़ाई पूजा ने कोलकाता और पुणे से ही पूरी की.

फेमिना मिस इंडियन का ताज जीतने के बाद उनके सपनो को उड़ने के लिए पंख मिल चुके थे तबसे उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और अपने जीवन में आगे बढ़ती चली गईं. इस खिताब को पा लेने के बाद बॉलीवुड का दरवाज़ा भी उनके लिए खुल चूका था. अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत पूजा ने मधुर भंडारकर की फिल्म 'फैशन' से की थी. यह फिल्म उस समय की सुपर हिट फिल्मों में से एक थी, जिसके लीड रोल में प्रियंका चोपड़ा और कंगना रनौत थी.

हिंदीं फिल्म  में अपने करियर की शुरुआत करने के बाद वह तमिल फिल्म 'पोंनर शंकर' में नज़र आईं. इसके बाद उन्हें वापस मधुर भंडारकर के साथ फिल्म 'हीरोइन' में देखा गया. पूजा धीरे-धीरे बॉलीवुड में जमी और उसी दौरान उन्हें इंद्र कुमार के निर्देशन में बन रही सेक्स कॉमेडी 'मस्ती' के तीसरे भाग में भी काम करने का मौका मिला. इस फिल्म में पूजा आफताब शिवदासानी की पत्नी की भूमिका में नज़र आईं थी. जन्मदिन के खास मौके पर पूजा चोपड़ा को ढेर सारी बधाई.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

पिता-पुत्र की जज्बातों से भरपूर हैं सोनू का गाया गाना 'कुल्फी'

'वीरे दी वेडिंग' के गाने ने मचाया धमाल, जितनी 'तारीफां' करें कम है

सोनम का होना वाला पति हैं 3000 करोड़ की प्रॉपर्टी का मालिक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -