चांद पर जमीन खरीदकर भी चंदा मामा से दूर हुआ ये एक्टर
चांद पर जमीन खरीदकर भी चंदा मामा से दूर हुआ ये एक्टर
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अपने बेहतर अभिनय के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में वह चांद पर जमीन खरीदने को लेकर चर्चा में आए थे। सुशांत ने इस संबंध में एक पोस्ट भी किया था। इसके बाद कई दिनों तक सुशांत सिंह ट्रेंडिंग टॉपिक रहे। लेकिन अब कुछ ऐसी खबरें आ रही हैं कि चांद पर इस अभिनेता की जमीन भले ही है, लेकिन यह हीरो चांद से दूर हो गया है। खबरों के अनुसार, चांद की जमीन भी सुशांत की हेल्प नहीं कर पाई और वह चंदा मामा से दूर हो गए। 

खबरों के अनुसार, सुशांत सिंह राजपूत संजय पूर्ण सिंह चौहान की फिल्म 'चंदा मामा दूर के' में काम कर रहे थे, लेकिन अब वह इसमें नहीं दिखाई देंगे। खबरों के सुशांत अब यह फिल्म नहीं कर रहे हैं, उन्होंने इस फिल्म को करने से मना कर दिया है। अभी कुछ दिन पहले ही सुशांत इस फिल्म को लेकर इतने एक्साइटेड थे कि उन्होंने नासा जाकर इस फिल्म के लिए ट्रेनिंग भी ली थी और सोशल मीडिया पर फैंस के लिए स्पेस सूट पहनकर एक तस्वीर भी साझा की थी। लेकिन जब जो खबरें आ रही हैं, उनसे तो लगता है कि कोई ऐसी बात  हो गई है कि सुशांत ने इस फिल्म से दूरी बनाने की ठान ली है। खबरें हैं कि फिल्म की शूटिंग में काफी देरी हो रही थी, जिससे सुशांत निर्देशक से  नाराज हो गए और उन्होंने फिल्म करने से मना कर दिया। हालांकि सुशांत के फिल्म में न होने के बारे में संजय ने कहा कि सुशांत इसे करना चाहते थे, लेकिन उनके पास डेट्स की कमी हो रही थी, जिसके कारण उन्होंने फिल्म करने से मना कर दिया। संजय ने कहा कि वह सुशांत की परेशानी को समझते हैं। 

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 'सोनचिरैया' में दिखाई देंगे। यह फिल्म 8 फरवरी 2019 में रिलीज होगी। इसके अलावा खबरें हैं कि सुशांत सिंह राजपूत 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' के सिक्वल में भी नजर आएंगे। खबरें हैं कि  जल्द ही यह सिक्वल बन सकता है। 

सुशांत सिंह राजपूत से नहीं बल्कि इनसे प्यार करती हैं अंकिता लोखंडे

First Look : डकैत बने सुशांत सिंह राजपूत

एक बार फिर 'धोनी' बनने को तैयार हैं सुशांत सिंह राजपूत

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -