'.. राहुल को टीम से बाहर कर दें..' अपने उपकप्तान को लेकर ये क्या बोल गए सूर्यकुमार यादव
'.. राहुल को टीम से बाहर कर दें..' अपने उपकप्तान को लेकर ये क्या बोल गए सूर्यकुमार यादव
Share:

नई दिल्ली: एशिया कप 2022 में टीम इंडिया ने पाकिस्तान के बाद अपने दूसरे मुकाबले में हॉन्ग कॉन्ग को भी आसानी से हरा दिया है। बुधवार को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में टीम इंडिया ने 40 रनों से जीत हासिल की है। भारत की जीत के नायक सूर्यकुमार यादव रहे, जिन्होंने 26 गेंदों पर 68 रनों की धुआंधार और नाबाद पारी खेली। अपनी पारी के दौरान सूर्या का स्ट्राइक रेट 261.53 का रहा। इस पारी की बदौलत उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच का अवार्ड भी मिला।

वहीं, मैच में पारी की शुरुआत करने आए केएल राहुल 36 रन बनाकर भी विलेन बन गए। दरअसल, ऐसा इसलिए क्योंकि, उन्होंने संभलकर खेलते हुए 39 बॉल पर ये 36 रन बनाए। इस दौरान राहुल का स्ट्राइक रेट 92.31 का रहा। राहुल की इस पारी के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। कई फैन्स राहुल को टीम से बाहर करने की बात कर रहे हैं। इसी बीच मैच जीतने के बाद जब सूर्यकुमार प्रेस कॉन्फ्रेंस में सवालो के जवाब दे रहे थे, इसी बीच एक पत्रकार ने भी उनसे राहुल को बाहर करने वाली बात पूछी। यह सवाल सुनते ही सूर्यकुमार हंस पड़े और उन्होंने हंसते हुए कहा कि, '...तो आप कह रहे हैं कि केएल भाई को नहीं खिलाना चाहिए।' इतना कहकर सूर्यकुमार यादव और जोर से हंसने लगे। इसके बाद उन्होंने कहा कि, 'देखिए मेरा मानना है कि और सभी जानते भी हैं कि राहुल चोट के बाद टीम में वापसी कर रहे हैं। उन्हें भी चीजें समझने के लिए थोड़ा वक़्त चाहिए।' 

बता दें कि इस मुकाबले में टीम इंडिया ने टॉस हारकर पहले बैटिंग करते हुए 2 विकेट पर 192 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया था। सूर्यकुमार ने 26 गेंदों में 68 रनों की तूफानी पारी खेली थी। पूर्व कप्तान विराट कोहली (नाबाद 59 रन) ने भी अर्धशतक जमाया। कोहली ने लम्बे समय के बाद अर्धशतक जड़ा। जिसके जवाब में हॉन्ग कॉन्ग की टीम ने 5 विकेट गंवाकर 152 रन ही बना सकी।

साढ़े 6 साल के बाद T20I क्रिकेट में किंग कोहली ने की गेंदबाज़ी., Video में देखें पूरा ओवर

सूर्यकुमार की बल्लेबाज़ी के मुरीद हुए किंग कोहली, किया 'सूर्य नमस्कार'

एकदम नए लुक में पेश की जाएगी फोर्ड मस्टैंग, जानिए क्या होगी इसकी नई खासियत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -