सूर्यकुमार की बल्लेबाज़ी के मुरीद हुए किंग कोहली, किया 'सूर्य नमस्कार'
सूर्यकुमार की बल्लेबाज़ी के मुरीद हुए किंग कोहली, किया 'सूर्य नमस्कार'
Share:

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने भले ही अपना 31वां टी20 इंटरनेशनल अर्धशतक जड़ा हो, मगर बुधवार 31 अगस्त का दिन सूर्यकुमार यादव के नाम रहा। कोहली ने भी अपने साथी सूर्यकुमार यादव की प्रशंसा की, जिन्होंने हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ महज 26 गेंदों में 68 रन कूट डाले। दूसरे छोर पर मौजूद कोहली ने 44 गेंदों में 59 रनों की पारी खेली। विराट कोहली सूर्या की पारी देखकर उनके सामने नतमस्तक दिखाई दिए। 

 

दरअसल, दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ टीम इंडिया की पहली पारी ख़त्म होने के बाद से कोहली का सूर्यकुमार यादव को नतमस्तक करने का वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। दोनों बल्लेबाजों के अर्धशतक के बाद प्रशंसक दंग रह गए और कोहली ने सूर्यकुमार यादव की जमकर तारीफ की। बता दें कि सूर्यकुमार यादव ने पहली बार ऐसी तूफानी पारी नहीं खेली है, वे इंटरनेशनल, आईपीएल और घरेलू क्रिकेट में ऐसा कई दफा अपने बल्ले से ऐसी आग उगल चुके हैं। 

किंग कोहली के इसी रिएक्शन पर अब सोशल मीडिया पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है। एक फैन ने कहा है कि जब आप किंग के साथ बैटिंग करते हैं और उनसे ऐसा रिएक्शन मिलता है, तो ये आपकी बल्लेबाजी का बेस्ट मोमेंट है। एक अन्य फैन ने कमेंट किया कि जब एरोगेंट और एग्रेसिव कहे जाने वाले विराट कोहली आपको नमन करते हैं, तो फिर ये आपके लिए काफी बड़ी बात है। एक अन्य ने लिखा ये बेहद दुर्लभ तस्वीर है। विराट सूर्य-नमस्कार कर रहे हैं। 

भारतीय ड्रैगफ्लिकर हरमनप्रीत का बड़ा बयान, कहा- "फिनिशिंग में सुधार पर ध्यान..."

जापान ओपन में स्टार शटलर किदांबी श्रीकांत ने हासिल की जीत

सैम क्वेरी ने टेनिस से लिया संन्यास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -