बेकाबू सिटी बस ने सरे आम मचाया आतंक : इंदौर
बेकाबू सिटी बस ने सरे आम मचाया आतंक : इंदौर
Share:

इंदौर: बुधवार दोपहर इंदौर में एक बेकाबू सिटी बस आतंक का पर्याय बनी. बस राह चलते आठ बाइक व एक्टिवा सवारों को रौंदते हुए आगे बढ़ी। फिर दो पहिया वाहन सवार एक महिला को घसीटते हुए करीब 100 फीट दूर जाकर रुकी। घटना में 8 लोग घायल हुए। इसमें एक महिला और डेयरी संचालक की हालत गंभीर बताई जा रही है. पुलिस ने ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है.

छत्रीपुरा पुलिस के मुताबिक घटना दोपहर करीब 12 बजे की है. महू नाका से तेज गति में आ रही सिटी बस (एमपी09-एफए-1943) ने लालबाग के सामने बाइक सवार विशाल पौंदे व मोहित कट को चपेट में ले लिया. टक्कर से चालक घबरा गया और ब्रेक की जगह एक्सीलरेटर दबाने लगा. अचानक बस उछली और आगे चल रही एक्टिवा सवार सुशोभिता हिरवे और निशा पाल व एक बाइक सवार मोहित हिरवानी को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि बाइक व एक्टिवा बस में ही फंस गई. एक्टिवा पर सवार महिला निशा और बाइक सवार मोहित भी मडगार्ड में उलझ गए.

अनियंत्रित बस करीब 100 फीट तक बाइक और एक्टिवा को घसीटते हुए ले गई. ड्राइवर ने जब हैंड ब्रेक लगाया तो बस पुलिया के पास जाकर रुकी. वहां मौजूद भीड़ ने ड्राइवर हीरालाल वर्मा को पकड़ लिया. उसकी जमकर पिटाई की और पुलिस के हवाले कर दिया. ड्राइवर के मुताबिक बस के ब्रेक फेल हो गए थे. मैंने लोगों को बचाने की काफी कोशिश की लेकिन एक को बचाने में दूसरे से टक्कर हो गई. पुलिस के मुताबिक करीब आठ लोग घायल हुए हैं. इनमें निशा और मोहित की हालत गंभीर है. उन्हें निजी अस्पताल में वेंटीलेटर पर रखा गया है. सुशोभिता के पैर में फ्रैक्चर हुआ है. वह भी निजी अस्पताल में भर्ती है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -