इंदौर टेस्ट से पहले कप्तान रोहित ने बताया टीम इंडिया का प्लान, WTC फाइनल पर है फोकस
इंदौर टेस्ट से पहले कप्तान रोहित ने बताया टीम इंडिया का प्लान, WTC फाइनल पर है फोकस
Share:

नई दिल्ली: टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैच की बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी 2023 का तीसरा मैच इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेला जाना है। श्रृंखला के पहले दो मुकाबले जीतकर भारत 2-0 से आगे चल रहा है। यदि रोहित शर्मा एंड कंपनी इंदौर में भी कंगारुओं को धूल चटाने में सफल रहती है, तो वह श्रृंखला पर कब्जा करने के साथ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) के फाइनल में भी लगातार दूसरी बार एंट्री ले लेगी। तीसरे टेस्ट से पहले टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि यदि टीम इंडिया इंदौर में भी जीत का झंडा लहराने में सफल रहती है, तो अहमदाबाद टेस्ट में टीम WTC फाइनल की तैयारी करेगी।

इंदौर टेस्ट मैच से पहले रोहित शर्मा ने प्रेस वार्ता में कहा कि, 'WTC फाइनल की तैयारी के रूप में अहमदाबाद टेस्ट का इस्तेमाल करने की संभावना है, यदि इंदौर टेस्ट में वो परिणाम आया, जो हम चाहते हैं। शार्दुल ठाकुर भी योजना का हिस्सा हैं, मगर उन्होंने कल ही शादी की है, मगर निश्चित रूप से हम अगले टेस्ट में कुछ अलग करने के संबंध में सोच सकते हैं।' रोहित शर्मा ने इसके साथ ही केएल राहुल की टीम में जगह को लेकर भी बात की। शर्मा ने कहा कि उप-कप्तानी छिन जाने से खिलाड़ी की अंतिम एकादश में जगह होने या ना होने से कोई असर नहीं पड़ता है। 

रोहित शर्मा ने कहा कि, 'मैंने अंतिम मैच के बाद भी कहा था। जब हम खिलाड़ियों के मुश्किल दौर से गुजरने की बात करते हैं, तो किसी भी संभावित व्यक्ति को खुद को साबित करने के लिए पर्याप्त वक़्त दिया जाएगा। उप-कप्तान होना या उप-कप्तान नहीं होना, आपको कुछ नहीं बताता है। उस वक़्त जब वह उप-कप्तान थे, वह शायद सबसे सीनियर थे। उनके उप-कप्तानी को हटाने से कुछ भी संकेत नहीं मिलते हैं।' इसी के साथ शर्मा ने कहा कि, 'हमारा शीर्ष क्रम गुणवत्ता लाता है और वे (राहुल) रनों से एक दो पारियां दूर हैं।' बता दें कि, कप्तान रोहित के इस बयान से संकेत मिलता है कि केएल राहुल को कम से कम एक और मुकाबले खेलने को मिल सकते हैं। हालांकि, ऑप्शनल नेट सेशन में रोहित शर्मा के साथ शुभमन गिल प्रैक्टिस करते हुए दिखाई दिए। इसने एक अलग ही संकेत सामने आ रहा है। बहरहाल, टीम क्या होगी, ये कल तक साफ हो जाएगा। 

KL राहुल और अक्षर पटेल के बाद इस क्रिकेटर ने रचाया विवाह

टीम इंडिया के लिए मुश्किल खड़ी कर सकता है इंदौर में होने वाला मैच, जानिए कैसे...?

'वो 99 फीसद मेरा फोन नहीं उठाते..', धोनी को लेकर कोहली ने किया बड़ा खुलासा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -