हादसे का शिकार हुई नेपाल से आई बारात, दर्जनों लोग हुए लहूलुहान
हादसे का शिकार हुई नेपाल से आई बारात, दर्जनों लोग हुए लहूलुहान
Share:

पटना: बिहार के पश्चिमी चंपारण से एक दुखद खबर सामने आ रही है यहाँ नेपाल से आई बारात की बस पलट गई। मामला मटियरिया-साठी मुख्य मार्ग में पकड़ीहार नहर के पास मंगलवार का है। बस दानियाल परसौना गांव से शादी के पश्चात् वापस नेपाल जा रही। रास्ते में बराती बस बेकाबू होकर पलट गई। हादसे में एक की मौत हो गई तो 50 से अधिक बाराती घायल हो गए।

बताया गया है कि बस में 60-70 लोग सवार थे। स्थानीय ग्रामीणों एवं पुलिस की सहायता से चोटिल व्यक्तियों को एंबुलेंस से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लौरिया उपचार के लिए भेजा गया। मृतक की पहचान नेपाल के परसा जिला अंतर्गत पोखरिया थाना क्षेत्र के झखरा मसियानी गांव के वार्ड नंबर 2 के ओमप्रकाश साह गोड (17) के तौर पर हुई है। हादसे में जो घायल हुए उनमें विशाल साह गोड (16), भदई साह (50), शिवलाल साह गौड़ (55), नवल किशोर साह (23), रोशन कुमार साह (12), राजदेव महतो (51), सिकंदर पडित (17), विक्रमा पासवान (15),अनिल साह (30), लालबाबू साह (32), बिरलाल साह, अखिलेश पडित, हरिओम सोनार, बुची महतो, विक्रमा पडित के साथ अन्य सम्मिलित है। जबकि दसई महतो, विशाल सराफ, भदई साह की स्थिति चिंताजनक होने की वजह से डॉक्टर ने बेहतर उपचार हेतु जीएमसीएच बेतिया भेज दिया। 

मृतक के चाचा नागेंद्र साह ने कहा कि बारात नेपाल के झखरा मसियानी से चलकर साठी के दानियाल परसौना निवासी नारद साह के घर सोमवार की रात्रि गई थी। शादी के पश्चात् बराती 02:30 बजे बस में सवार होकर घर के लिए चले। तभी मार्ग में पकड़ीहार गांव नहर के पास बस पलट गई। बस में 60 से 70 लोग सवार थे। वही बारातियों ने बताया कि बस तेज गति में थी। चालक नशे की हालत में था। जिसे बस बेकाबू होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। घटना की खबर पाते ही थानाध्यक्ष उदय कुमार, दरोगा अरविंद सिंह, अब्दुल हफीज, जामदार लाल बहादुर राम दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। 

इंदौर टेस्ट से पहले कप्तान रोहित ने बताया टीम इंडिया का प्लान, WTC फाइनल पर है फोकस

Man Vs Wild में फिर नज़र आएँगे पीएम मोदी ? Bear Grylls ने शेयर की तस्वीर

इंदौर को मिली 4 और नई उड़न की सौगात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -