'लालू यादव से डर गई मोदी सरकार', लैंड फॉर जॉब मामले में समन पर बोलीं राबड़ी देवी
'लालू यादव से डर गई मोदी सरकार', लैंड फॉर जॉब मामले में समन पर बोलीं राबड़ी देवी
Share:

पटना: दिल्ली की एक कोर्ट ने रेलवे में जमीन के बदले नौकरी देने (लैंड फॉर जॉब) मामले में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव, उनकी पत्नी राबड़ी देवी सहित 14 व्यक्तियों को समन भेजा है। इस पर बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला। मंगलवार को बिहार विधान परिषद परिसर में उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के इशारे पर केंद्रीय एजेंसियों उनके परिवार को तंग कर रही हैं। उनका परिवार 30 वर्षों से यह सब झेल रहा है तथा आगे भी झेलता रहेगा। वे डरने वाले नहीं हैं। 

मंगलवार को राबड़ी देवी ने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार के इशारे पर केंद्रीय एजेंसियों द्वारा उनके परिवार के लोगों को इसलिए समन जारी किया गया है क्योंकि वे लोग बिहार में लालू से डर रहे हैं। इसलिए उन्हें परेशान किया जा रहा है। 30 वर्षों से वे परेशान हैं। वे झेल रहे हैं तथा आगे भी झेलेंगे। केंद्र सरकार उन्हें बांधना चाहती है, मगर वे डरने वाले नहीं हैं। 

बता दे कि यह मामला 2004 से 2009 के बीच का है, जब लालू यादव रेल मंत्री थे। आरोप है कि लालू यादव के रेल मंत्री रहते हुए रेलवे में नौकरियां देने के बदले उनके परिवार एवं नजदीकियों के नाम पर जमीन लिखवाई गई थी। दिल्ली की विशेष अदालत में यह मामला चल रहा है। CBI ने लालू यादव, राबड़ी देवी सहित अन्य व्यक्तियों को इसमें अपराधी बनाया है। बीते वर्ष लालू यादव के ओएसडी रहे भोला यादव को भी CBI ने गिरफ्तार किया था। 

गोभी देख भड़के बीजेपी नेता गुस्से में कर दी ऐसी हरकत

'प्रियंका गांधी के PA में तमीज नहीं है', जानिए क्यों भड़की अर्चना गौतम?

मनीष सिसोदिया को जेल से छुड़वाने सुप्रीम कोर्ट पहुंचे कांग्रेस सांसद, जानिए शराब घोटाले की एक-एक डिटेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -