हैरतंअगेज! जिसके लिए खाना बना रही थी मां, उसी बेटे ने दे दी दर्दनाक मौत
हैरतंअगेज! जिसके लिए खाना बना रही थी मां, उसी बेटे ने दे दी दर्दनाक मौत
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ के रायपुर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ एक कलयुगी बेटे ने हथौड़े से हमला करके अपनी ही मां की हत्या कर दी। फिर मौके से फरार हो गया। घटना मुजगहन थाना इलाके के टेकारी गांव की है। इस घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। खबर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची। मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। वहीं फरार अपराधी की तलाश आरम्भ कर दी गई है।

प्राप्त खबर के अनुसार, मृतका का नाम फूलबाई था तथा वह 55 साल की थी। आसपास के लोगों ने बताया कि अपराधी मानसिक तौर पर बीमार है। कुछ दिन पहले वह हॉपिटल में भर्ती भी हुआ था। वहीं, मृतका का पति चौकीदार है। कहा जा रहा है कि शुक्रवार की सुबह फूलबाई का पति चौकादारी करने गया था। घर पर फूलबाई एवं उसका बेटा ही था। वह प्रातः 10 बजे बेटे के लिए खाना बना रही थी। तभी बेटे ने मां पर हथौड़े से ताबड़तोड़ कई हमले कर दिए। इससे फूलबाई की मौके पर ही मौत हो गई।

पड़ोसियों ने पुलिस को बताया कि आरोपी को नशे की लत थी। वह आए दिन शराब के लिए मां से पैसे मांगता था। इसी बात को लेकर अक्सर दोनों में विवाद भी होता था। शायद इसी कारण बेटे ने मां को मार डाला। वही दूसरी तरफ मुजगहन थाना प्रभारी विजय ठाकुर ने बताया कि फूलबाई के बेटे के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल वह फरार है। उसकी तलाश जारी है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

6 साल के बच्चे ने मारी टीचर को गोली, हैरान कर देने वाला है मामला

पुलिस को 42 दिन बाद मिली सफलता, फ्लाइट में महिला पर पेशाब करने वाला शंकर मिश्रा गिरफ्तार

पति के दोस्त से बन गए महिला के नाज़ायज़ संबंध, फिर हुआ रिश्तों का क़त्ल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -