पुलिस को 42 दिन बाद मिली सफलता, फ्लाइट में महिला पर पेशाब करने वाला शंकर मिश्रा गिरफ्तार
पुलिस को 42 दिन बाद मिली सफलता, फ्लाइट में महिला पर पेशाब करने वाला शंकर मिश्रा गिरफ्तार
Share:

एयर इंडिया की फ्लाइट में महिला पर पेशाब करने वाले आरोपी शंकर मिश्रा को पुलिस को हिरासत में लिया जा चुका है। ख़बरों का कहना है कि उसे दिल्ली भी लाया जा चुका है। आरोपी लंबे वक़्त से फरारी पर था। पुलिस ने उसके विरुद्ध लुकआउट नोटिस भी पेश कर दिया है। 26 नवंबर को एयर इंडिया की फ्लाइट न्यूयॉर्क से दिल्ली आ रही थी। तभी विमान के बिजनेस क्लास में सफर कर रहे नशे में धुत शंकर मिश्रा ने 70 साल की बुजुर्ग महिला पर पेशाब कर दिया था। पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध IPC की धारा 354,294,509,510 के तहत केस दर्ज किया है।

शंकर मिश्रा की लास्ट लोकेशन बेंगलुरु थी, उसी आधार पर उसकी खोजबीन भी करने लगे थे। दिल्ली पुलिस से जुड़े सूत्रों  का इस बारें में कहना है कि तीन जनवरी को शंकर मिश्रा (35) का मोबाइल फोन बेंगलुरु में सक्रीय था। लेकिन उसके बाद उसका फोन स्विच ऑफ था। बेंगलुरु से पहले दिल्ली पुलिस ने कई टीमें मुंबई भेजी गई थीं, लेकिन वहां उसका पता नहीं चल सका था।

मामला तूल पकड़ने के उपरांत आरोपी शंकर मिश्रा को उसकी कंपनी वेल्स फार्गो (Wells Fargo) ने टर्मिनेट भी किया जा चुका है। कंपनी ने बयान जारी कर बोला है कि वेल्स फार्गो अपने कर्मचारियों से पेशेवर और निजी तौर पर उच्च व्यवहार की उम्मीद भी कर रहा है। हमें यह इल्जाम बहुत ही परेशान करने वाले लगे। इस शख्स को वेल्स फार्गो से टर्मिनेट भी किया जा चुका है। हम इस मामले में जांच में पूरी तरह से सहयोग भी करने में लगे हुए है। शंकर मिश्रा Wells Fargo कंपनी में वाइस प्रेसिडेंट था। यह कंपनी अमेरिका की एक मल्टीनेशनल फाइनेंशियल सर्विसेज कॉरपोरेशन से जुड़ी हुई है।

एयर इंडिया ने आरोपी पर 30 दिन का लगाया बैन: एयर इंडिया की फ्लाइट में इस तरह की शर्मनाक घटना के केस  के तूल पकड़ने पर DGCA ने सख्ती दिखाते हुए मामले में एयर इंडिया को नोटिस भी जारी कर दिया गया है। एयर इंडिया ने इससे पहले गुरुवार को डीजीसीए क्लो रिपोर्ट भी सौंपी थी। फिलहाल एयर इंडिया ने मिश्रा पर 30 दिनों का बैन लगाया जा चुका है। एयर इंडिया ने आरोपी के विरुद्ध दिल्ली के पालम पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज कराई है। इसके अलावा एयर इंडिया ने महिला की शिकायत के उपरांत क्रू मेंबर की चूक की जांच करने और मामले में त्वरित कार्रवाई में देरी के कारणों का भी पता लगाने के लिए एक आंतरिक समिति का गठन भी कर दिया है।

शान पंडित बनकर फैजल ने की हिन्दू लड़की से दोस्ती, फिर किया बलात्कार और हुई प्रेग्नेंट तो...

बिहार में घटी बड़ी वारदात, गला रेतकर किया युवक का क़त्ल

बिहार: पूर्णिया में युवक की गला रेतकर हत्या, इलाके में दहशत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -