हैरतंअगेज! शख्स ने उतारा बड़े भाई के पूरे परिवार को मौत के घाट, खुलासा होते ही पुलिस भी रह गई दंग
हैरतंअगेज! शख्स ने उतारा बड़े भाई के पूरे परिवार को मौत के घाट, खुलासा होते ही पुलिस भी रह गई दंग
Share:

दुर्ग: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के कुम्हारी में हुई 4 व्यक्तियों की हत्या के मामले में हैरतंअगेज खुलासा करते हुए तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार किया। पुलिस अधीक्षक अभिषेक पल्लव ने बताया कि कुम्हारी थाना इलाके के कपसदा गांव में भोलानाथ यादव (34), उसकी पत्नी नैला यादव (30), बेटा परमद यादव (12) तथा बेटी मुक्ता यादव (सात) का क़त्ल भोलानाथ यादव के भाई किस्मत यादव तथा उसके दो दोस्तों आकाश मांझी और टीकम दास घृतलहरे ने किया था। सभी को गिरफ्तार किया जा चुका है। 

इसके साथ ही पल्लव ने बताया कि भोलानाथ और उसके परिवार का क़त्ल स्त्रियों से अवैध संबंध से उपजे विवाद और पैसों के लेन-देन की वजह से हुआ है। तीनों अपराधियों ने बड़ी बेरहमी से इस हत्याकांड को अंजाम दिया था। हत्याकांड का मास्टरमाइंड मृतक का छोटा भाई ही निकला, जिसने अपने दो अन्य मित्रों के साथ शराब पार्टी के बाद अपने भाई और उसके पूरे परिवार को मौत के घाट उतार दिया। पल्लव ने कहा कि 29 सितंबर को प्रातः टंडन बाड़ी में यादव परिवार के क़त्ल की खबर प्राप्त हुई थी। खबर प्राप्त होने पर आनन-फानन में पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। शवों को पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया तथा मामले की तहकीकात आरम्भ की गई। पुलिस अफसर ने बताया कि जब पुलिस ने गांव के लोगों से पूछताछ की तब खबर प्राप्त हुई कि घटना के बाद से गांव के दो व्यक्ति आकाश मांझी और टीकम दास धृतलहरे कहीं चले गए हैं। पुलिस ने जब दोनों की खोज आरम्भ की तब खबर प्राप्त हुई कि दोनों ओडिशा में हैं। दूसरी तरफ पुलिस जब गांव में ही रहने वाले भोलानाथ के भाई किस्मत यादव के घर पहुंची तब उसके घर की चौखट पर खून के निशान थे तथा करीब ही मानव शरीर का हिस्सा पाया गया। जब पुलिस ने उससे सख्ती से पूछताछ की तब उसने कबूल किया कि दोस्तों के साथ मिलकर उसने अपने भाई तथा उसके परिवार सदस्यों का क़त्ल कर दिया।

पल्लव के अनुसार, किस्मत ने बताया कि वह अपने परिवार का भरण-पोषण मुश्किल से कर पाता था तथा भोलानाथ के पास ज्यादा संपत्ति थी, जिसकी वजह से उसे उससे रंजिश थी। हत्या के एक दिन पहले अपराधी ने बड़े भाई से एक महिला को वशीकरण करने मोहनी मंत्र की दवा के लिए पैसे मांगे थे। मृतक ने उसे पैसे देने से स्पष्ट इंकार कर दिया था। मृतक की आलीशान लाइफ स्टाइल भी उसे खटकती थी। किस्मत ने पुलिस को बताया कि भोलानाथ शराब पीने तथा गांव के आकाश मांझी के साथ मिलकर महिलाओं के साथ अवैध संबंध भी बनाना आरम्भ कर दिया था मगर कुछ समय पहले अवैध संबंध की वजह से आकाश और भोलानाथ के बीच विवाद हो गया था। किस्मत ने पुलिस को बताया कि भोलानाथ से विवाद के पश्चात् आकाश ने किस्मत के साथ दोस्ती कर ली थी तथा दोनों बदला लेना चाहते थे। अपराधियों ने रात 11-12 बजे के बीच इस हत्याकांड को अंजाम दिया। पहले आवाज देकर मृतक भोलानाथ को घर से बाहर बुलाया तथा फिर 3 अलग अलग औजारों से उस पर हमला किया। पत्नी जब चीख सुनकर देखने आई तो उसे भी दौड़ाकर मौत के घाट उतार दिया। दो बच्चे की भी घर के अंदर ही क़त्ल कर दिया। बाद में अलमारी में रखा कैश लेकर वहा से भाग निकले। पुलिस ने अपराधी भाई के घर से 7 लाख 92 हज़ार रुपये तथा सोने चांदी के जेवर भी जब्त  किए। सख्ती से पूछताछ में पूरे हत्याकांड पर से पर्दा उठ गया।

महाअष्टमी के दिन दुर्गा के स्वरुप के साथ हुई दरिंदगी, हैरान कर देगा मामला

लेडी टीचर के साथ 3 डॉक्टरों ने किया सामूहिक बलात्कार, एक गिरफ्तार, 2 फरार

आरिफ ने अमित बनकर हिन्दू लड़की को दिया झांसा, फिर शुरू हुआ बलात्कार और धर्मान्तरण का घिनोना खेल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -