महाअष्टमी के दिन दुर्गा के स्वरुप के साथ हुई दरिंदगी, हैरान कर देगा मामला
महाअष्टमी के दिन दुर्गा के स्वरुप के साथ हुई दरिंदगी, हैरान कर देगा मामला
Share:

मुजफ्फरपुर: बिहार में दुर्गा पूजा के चलते एक नाबालिग के साथ हैवानियत करने की घटना सामने आई है। मामला मुजफ्फरपुर का है जहां के औराई थाना इलाके में दुर्गा पूजा देखकर लौट रही है एक नाबालिग लड़की के साथ 4 लड़कों ने सामूहिक बलात्कार किया। इस घटना की खबर प्राप्त होने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है। फिलहाल पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक अपराधी को गिरफ़्तार कर लिया है तथा उससे सघन पूछताछ कर रही है।

घटना मुजफ्फरपुर के औराई थाना इलाके के एक गांव की है। खबर के अनुसार, दुर्गा महाअष्टमी की शाम एक नाबालिग लड़की मेला देखकर घर लौट रही थी। इसी के चलते रास्ते में दो मोटरसाइकिल पर सवार चार लड़कों ने उसे जबरन उठा लिया। लड़की को उठाने के पश्चात सभी उसे पास के जंगल में ले गए एवं इसके पश्चात् चारों ने बारी-बारी से उसके साथ बलात्कार किया। घटना के बाद लड़की की हालत गंभीर है। उसने अपने साथ हुई घटना की खबर किसी प्रकार से घरवालों को दी।

पीड़िता को उपचार के लिए औराई PHC में एडमिट कराया गया, मगर पीड़िता की गंभीर हालत देखते हुए चिकित्सकों ने उसे SKMCH में रेफर कर दिया। घटना को लेकर औराई पुलिस अलर्ट मोड में आ गई और अपराधियों की धरपकड़ आरम्भ कर दी। अभी तक पुलिस ने इस मामले के एक अपराधी को गिरफ़्तार कर लिया है तथा अन्य की गिरफ़्तारी के लिए निरंतर छापेमारी कर रही है। फिलहाल पीड़िता की हालत नाजुक है, उसका उपचार मुजफ्फरपुर के SKMCH में चल रहा है। इस घटना को लेकर स्थानीय लोगो में आक्रोश है, वो अपराधियों पर जल्द से जल्द कार्रवाई की मांग कर रहें हैं।

लेडी टीचर के साथ 3 डॉक्टरों ने किया सामूहिक बलात्कार, एक गिरफ्तार, 2 फरार

आरिफ ने अमित बनकर हिन्दू लड़की को दिया झांसा, फिर शुरू हुआ बलात्कार और धर्मान्तरण का घिनोना खेल

पूजा पंडाल में बदमाशों ने सरेआम कर डाली रंजीत सिंह की हत्या, मचा हंगामा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -