लेडी टीचर के साथ 3 डॉक्टरों ने किया सामूहिक बलात्कार, एक गिरफ्तार, 2 फरार
लेडी टीचर के साथ 3 डॉक्टरों ने किया सामूहिक बलात्कार, एक गिरफ्तार, 2 फरार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बस्ती में सामूहिक दुष्कर्म के एक आरोपी डॉक्टर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल, 27 सितंबर में एक युवती ने लखनऊ में सामूहिक बलात्कार का केस दर्ज करवाया था. अपनी शिकायत में युवती ने तीन लोगों पर गैंगरेप पा आरोप लगाया था, जो कि पेशे से डॉक्टर हैं. पुलिस ने फिलहाल मुख्य आरोपी डॉक्टर को अरेस्ट कर लिया है. बाकी दो अन्य आरोपी डॉक्टरों की खोज जारी है.

रिपोर्ट के अनुसार, युवती ने पुलिस को बताया है कि सोशल मीडिया के माध्यम से उसकी दोस्ती डॉक्टर से हुई. जो कि बस्ती के सदर अस्पताल में तैनात है. वहीं, युवती एक प्राइवेट इंस्टिट्यूट में टीचर है. युवती ने बताया कि डॉक्टर ने पहले उससे दोस्ती बधाई. फिर एक दिन मिलने की इच्छा जाहिर की. युवती भी डॉक्टर से मिलने के लिए राजी हो गई. वह लखनऊ से बस्ती पहुंची, जहां डॉक्टर उसे अपने हॉस्टल ले गया. वहां पहले से ही दो अन्य लोग मौजूद थे, जो कि डॉक्टर के ही दोस्त थे. वहां तीनों ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया. युवती के अनुसार, जब उसने इसका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गई.

युवती जैसे-तैसे वहां से निकली और लखनऊ पहुंची. यहां उसने तीनों आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस ने युवती का मेडिकल करवाया, जिसमें सामूहिक बलात्कार की पुष्टि हुई. पुलिस ने आरोपियों की खोजबीन शुरू कर दी. सोमवार को पुलिस ने एक आरोपी डॉक्टर को अरेस्टकर लिया है. बाकी दोनों आरोपियों की तलाश की जा रही है.

आरिफ ने अमित बनकर हिन्दू लड़की को दिया झांसा, फिर शुरू हुआ बलात्कार और धर्मान्तरण का घिनोना खेल

पूजा पंडाल में बदमाशों ने सरेआम कर डाली रंजीत सिंह की हत्या, मचा हंगामा

विशेष समुदाय के युवकों जन्मदिन मनाना पड़ा भारी, धार्मिक सद्भावना बिगाड़ने का मामला दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -