सूर्या के प्रशंसक 'सूर्या 40' का लेंगे भरपूर आनंद: निर्देशक पांडीराज
सूर्या के प्रशंसक 'सूर्या 40' का लेंगे भरपूर आनंद: निर्देशक पांडीराज
Share:

वर्ष की प्रत्याशित फिल्मों में से एक अभिनेता सूर्या की निर्देशक पांडिराज के साथ अगली फिल्म है। फिल्म, जिसे अस्थायी रूप से 'सूर्या 40' कहा जाता है, एक ग्रामीण नाटक होने की उम्मीद है जो पांडिराज की जाने-माने शैली है। जबकि फिल्म की शूटिंग इस साल फरवरी में शुरू हुई थी, लेकिन मौजूदा महामारी की स्थिति और लॉकडाउन के कारण यह रुक गई। जहां प्रशंसक फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वहीं प्रशंसित निर्देशक ने आश्वासन दिया है कि सूर्या के प्रशंसक फिल्म का आनंद लेंगे।

ट्विटर स्पेस पर हाल ही में एक बातचीत में, निर्देशक पांडिराज ने कहा, जिस तरह कार्थी सर के प्रशंसकों ने कड़ाही कुट्टी सिंगम का आनंद लिया, उसी तरह सूर्या सर के प्रशंसक मेरी अगली फिल्म का आनंद लेंगे। हम यह सुनिश्चित करने के लिए अतिरिक्त ध्यान रख रहे हैं कि फिल्म का प्रत्येक दृश्य अच्छी तरह से सामने आए।

अब तक, हम प्रगति से खुश हैं" फिल्म में सूर्या और प्रियंका मोहन मुख्य भूमिकाओं में सत्यराज, सरन्या पोनवन्नन, देवदर्शिनी, जयप्रकाश और इलावरसु के साथ सहायक भूमिकाओं में हैं। 'सूर्या 40' सन पिक्चर्स द्वारा निर्मित है और इसका संगीत डी इम्मान ने दिया है।

महेश बाबू ने साराकारू वारी पाटा को लेकर झूठी खबरों का किया खंडन, मेकर्स ने कही ये बात

इस वजह से ईद पर आसिम के घर गईं थीं हिमांशी खुराना, एक्टर ने किया खुलासा

'हरिकाठे अल्ला गिरिकाठे' को लेकर फिल्म के निर्देशक करण अनंत ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -