'हरिकाठे अल्ला गिरिकाठे' को लेकर फिल्म के निर्देशक करण अनंत ने कही ये बात
'हरिकाठे अल्ला गिरिकाठे' को लेकर फिल्म के निर्देशक करण अनंत ने कही ये बात
Share:

टीम 'हरिकाठे अल्ला गिरिकाठे' पिछले कुछ समय से इस काम में लगी हुई है। ज्यादातर शूटिंग पूरी हो चुकी है, पोस्ट-प्रोडक्शन ड्यूटी वर्तमान में पूरे जोरों पर है। फिल्म के निर्देशक करण अनंत कहते हैं: "'हरिकठे अल्ला गिरिकाठे' तीन गिरि के बारे में है - पहला गिरि, एक महत्वाकांक्षी फिल्म निर्माता, जिसे ऋषभ शेट्टी ने खुद निभाया है, दूसरा गिरि उनकी फिल्म में खलनायक है और तीसरा गिरि "गिरिजा" है। जो फिल्म में महत्वाकांक्षी नायिका की भूमिका निभाते हैं। ये लोग फिल्म निर्माण के बारे में बहुत कम जानते हैं। लेकिन फिल्म मुख्य रूप से सीखने और सिनेमा की सराहना करने की उनकी यात्रा के बारे में बहुत अधिक भावुक और समग्र तरीके से है - पूरे कोण पर एक बेहद मजेदार है और यहीं पर फिल्म का मुख्य आकर्षण निहित है।

हमने ज्यादातर मैसूर में फिल्म की शूटिंग की है, क्योंकि यह वह जगह है जहां कहानी मुख्य रूप से होती है, लेकिन हमने गोवा तक पहुंचने के लिए पूरे तटीय क्षेत्र को भी कवर किया है, जिन्होंने फिल्म की मूल कहानी की कल्पना भी की है, इस परियोजना को छोड़ने के लिए मजबूर किया गया था। 

स्वास्थ्य के आधार पर, और निर्माताओं ने करण अनंत और अनिरुद्ध महेश को तुरंत पदभार संभालने के लिए पदोन्नत किया। ऋषभ शेट्टी के साथ, फिल्म के प्रमुख कलाकारों में युवा कलाकार रचना इंदर ('लव मॉकटेल' की प्रसिद्धि) और थापस्विनी भी शामिल हैं, जिसमें अनुभवी अभिनेता होन्नावल्ली कृष्णा भी हैं। एक दिलचस्प हिस्सा छायांकन चंद्रशेखरन और रंगनाथ सीएम द्वारा संभाला गया है, जबकि लोकप्रिय संगीतकार अजनीश बी लोकनाथ ने फिल्म को अपनी धुन दी है।

नानी की आने वाली फिल्म 'टक जगदीश' ओटीटी पर होगी रिलीज?

अल्लू सिरीश और अनु इमैनुएल की फिल्म का जारी हुआ प्री लुक पोस्टर, इस अंदाज में आए नजर

सिनेमा जगत में 40 वर्ष पुरे होने पर जश्न मना रहे है एक्ट्रेस मीना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -