इस वजह से ईद पर आसिम के घर गईं थीं हिमांशी खुराना, एक्टर ने किया खुलासा
इस वजह से ईद पर आसिम के घर गईं थीं हिमांशी खुराना, एक्टर ने किया खुलासा
Share:

पंजाबी अदाकरा हिमांशी इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चाओं में हैं। आप जानते ही होंगे वह बिग बॉस 13 के पू्र्व कंटेस्टेंट आसिम रियाज को डेट कर रहीं हैं। वैसे आसिम और हिमांशी अक्सर अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। दोनों को ही अक्सर साथ में देखा जाता है और तो और दोनों इंटरव्यू और सोशल मीडिया के जरिए अपनी लव लाइफ के बारे में जानकारी देते रहते हैं। बीते दिनों ही हिमांशी आसिम के घर गईं थीं। जी हाँ, बीते दिनों ही आसिम रियाज और हिमांशी खुराना की साथ में तस्वीरें वायरल हुईं थीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Himanshi Khurana  (@iamhimanshikhurana)

उनकी वह तस्वीरें कश्मीर की थी, जहां दोनों आसिम के घर ईद मनाने के लिए गए थे। वहां हिमांशी खुराना ने आसिम रियाज की मां से भी मुलाकात की थी। ऐसे में अब उस मुलाकात को लेकर आसिम रियाज ने अपनी प्रतिक्रिया दी है इसी के साथ यह बताया है कि वह ईद पर हिमांशी को अपने साथ घर क्यों ले गए थे। एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में आसिम रियाज ने कहा कि, ''मैं हिमांशी को अपनी मां से मिलवाना चाहता था।'' आगे उन्होंने कहा, 'मेरी मां वास्तव में हिमांशी को देखने के लिए उत्सुक थीं। वहीं हिमांशी भी मेरी मां को देखने के लिए उत्सुक थी। और ईद मिलने और बधाई देने का सबसे अच्छा दिन था। बिग बॉस 13 खत्म होने के बाद, लॉकडाउन की घोषणा हो गई और हम सब फंस गए। मैं भी कभी-कभार घर वापस जाता हूं, खासकर ईद जैसे दिनों में। तो, वह सही मौका था। मैंने कहा चलो चलते हैं और वह साथ आई क्योंकि वह भी मेरी मां से मिलना चाहती थी। तो यह एक अच्छा पल था और हमारे पास एक अच्छा पारिवारिक समय था।'

इसके अलावा उन्होंने हिमांशी से शादी के सवाल पर कहा, ''यह बहुत जल्दी है हम लोग अभी काम कर रहे हैं। हां हम रिलेशनशिप में हैं। निश्चित रूप से हम शादी करेंगे, लेकिन हम अभी सिर्फ अपने काम पर फोकस करना चाहते हैं। हमारे फैंस हमें जितना प्यार और दुआएं देते हैं हम चाहते हैं अपने अच्छे काम के जरिए हम भी उन्हें प्यार वापस करें। सच कहूं तो हम इस इंडस्ट्री से ताल्लुक नहीं रखते हम आउटसाइडर्स हैं लेकिन मैं अपने फैंस की वजह से ही यहां टिका हुआ हूं।'' आप सभी को बता दें कि हिमांशी और आसिम जल्द ही एक नए गाने में दिखाई देने वाले हैं।

लद्दाख में 18 हज़ार के पार पहुंचे कोरोना संक्रमण के केस, अब तक 181 की मौत

प्रॉपर्टी डीलर के घर दिनदहाड़े 1 करोड़ की डकैती, नकदी-ज़ेवर सब लूट ले गए बंदूकधारी बदमाश

18 साल में निकाह करना होगा अनिवार्य ! पाक सरकार लाएगी नया कानून

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -