महेश बाबू ने साराकारू वारी पाटा को लेकर झूठी खबरों का किया खंडन, मेकर्स ने कही ये बात
महेश बाबू ने साराकारू वारी पाटा को लेकर झूठी खबरों का किया खंडन, मेकर्स ने कही ये बात
Share:

जैसा कि हाल के दिनों में, कृष्णा घट्टामनेनी के जन्मदिन पर रिलीज़ होने वाले पहले टीज़र लुक के बारे में कयासों के साथ सोशल मीडिया ट्रेंड कर रहा है। लेकिन इस अफवाह में, तेलुगु सुपरस्टार महेश बाबू ने अपने प्रशंसकों और अनुयायियों से सरकरु वारी पाटा के फर्स्ट लुक पोस्टर के बारे में झूठी खबर न फैलाने का अनुरोध किया। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सभी अफवाहों का खंडन करते हुए महेश बाबू की टीम की ओर से एक आधिकारिक घोषणा से पता चला है कि 31 मई को कोई फर्स्ट लुक पोस्टर लॉन्च नहीं होगा जैसा कि अनुमान लगाया जा रहा है। 

आगे की जानकारी आधिकारिक स्रोतों के माध्यम से साझा की जाएगी और टीम ने सभी से फर्स्ट लुक लॉन्च के संबंध में झूठी खबरें न फैलाने का आग्रह किया है। यहां ध्यान देने योग्य बात यह है कि सरकारू वारी पाटा, जिसमें कीर्ति सुरेश प्रमुख महिला हैं, को परशुराम द्वारा अभिनीत किया जा रहा है, और यह मैथरी मूवी मेकर्स बैनर के तहत निर्मित है, महेश के जीएमबी एंटरटेनमेंट और 14 रील्स प्लस बैनर संयुक्त रूप से इसे प्रस्तुत कर रहे हैं। थमन इस फिल्म का संगीत तैयार करने के लिए बोर्ड में हैं, जो बैंक घोटाले पर आधारित है।

 

फिल्म की बात करें तो महेश बाबू कभी पहले अवतार में नहीं और परशुराम के निर्देशन का वेंचर संक्रांति के मौके पर जनवरी 2022 में रिलीज होनी है।

इस वजह से ईद पर आसिम के घर गईं थीं हिमांशी खुराना, एक्टर ने किया खुलासा

'हरिकाठे अल्ला गिरिकाठे' को लेकर फिल्म के निर्देशक करण अनंत ने कही ये बात

नानी की आने वाली फिल्म 'टक जगदीश' ओटीटी पर होगी रिलीज?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -