सर्जिकल स्ट्राइकः केजरीवाल की मांग का पाक मीडिया ने किया समर्थन
सर्जिकल स्ट्राइकः केजरीवाल की मांग का पाक मीडिया ने किया समर्थन
Share:

नई दिल्ली : पीएम नरेंद्र मोदी के धुर विरोधी और कटु आलोचक दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पीओके में सेना द्वारा की गई सर्जिकल स्ट्राइक्स की प्रशंसा करते हुए उन्हें सलाम किया. इसके साथ ही अरविंद केजरीवाल ने पाकिस्तान में फैलाए जा रहे दुष्प्रचार के झूठ को भी बेनकाब करने की अपील की. उल्लेखनीय है कि गत दिनों अरविंद केजरीवाल ने एक वीडियो जारी कर कहा था कि हमारी सेना ने पिछले हफ्ते वीरता दिखाते हुए उरी हमले में 19 सैनिकों की शहादत का बदला लिया. प्रधानमंत्री के साथ मेरे 100 से ज्यादा मुद्दों पर मतभेद हो सकते हैं, लेकिन उन्होंने जो इच्छाशक्ति दिखायी है, मैं उन्हें सलाम करता हूं. 

इसके साथ ही अब उन्होंने कहा कि पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय मीडिया में भारत की साख बिगाड़ने के लिए दुष्प्रचार कर रहा है. वह पत्रकारों को सीमा पर लाकर ये कह रहा है कि यहां कोई सर्जिकल स्ट्राइक नहीं की गई है. मैं चाहूंगा की पीएम मोदी इस झूठ को बेनकाब करें. इस वीडियो को पाकिस्तानी मीडिया में जमकर चलाया जा रहा है और केजरीवाल को पाक मीडिया हीरो की तरह पेश कर रहा है.

बता दें कि सर्जिकल स्ट्राइक के बाद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने विधानसभा में कहा था कि ये समय केंद्र सरकार के साथ खड़ा होने का है. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि हमारे बीच के मतभेदों को बाद में भी दूर किया जा सकता है. उनका यह दावा है कि आक्रोशित पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय मंचों पर भारत के खिलाफ नापाक अभियान चला रहा है और इसका मुकाबला करना होगा. केजरीवाल ने कहा कि पाकिस्तान गंदी राजनीति का सहारा ले रहा है. दो दिन पहले संयुक्त राष्ट्र ने बयान दिया कि सीमा पर ऐसी कोई गतिविधि नहीं हुई.

तनाव का दंश और देश प्रेम

गिरगिट की तरह बदला अफरीदी, भारत को चेतावनी दी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -