मुंबई क्लब पार्टी की छापेमारी के दौरान गिरफ्तार हुए गुरु रंधावा
मुंबई क्लब पार्टी की छापेमारी के दौरान गिरफ्तार हुए गुरु रंधावा
Share:

भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना और गायक गुरु रंधावा को मुंबई क्लब ड्रैगनफ्लाई में छापे के दौरान गिरफ्तार किया गया। बाद में दोनों को जमानत पर रिहा कर दिया गया था। मुंबई हवाई अड्डे के पास क्लब में कोरोना वायरस मानदंडों का उल्लंघन करने के आरोप में मशहूर हस्तियों सहित 34 लोगों को गिरफ्तार किया गया था।
 
छापे में कुल 34 लोगों को गिरफ्तार किया गया, जिसमें रैना, गुरु रंधावा और सुसेन मुंबई क्लब में छापे में गिरफ्तार किए गए। आरोपियों पर कोविद के मानदंडों का उल्लंघन करने के लिए मामला दर्ज किया गया था। सहार पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि गायक गुरु रंधावा और क्रिकेटर सुरेश रैना उन लोगों में शामिल थे जिन्हें गिरफ्तार किया गया था और मानदंडों का उल्लंघन करने के लिए बुक किया गया था। बाद में आरोपियों को जमानत पर रिहा कर दिया गया। ब्रिटेन में फैले एक नए कोरोनावायरस वैरिएंट पर बढ़ती चिंताओं के बीच एहतियाती कदम के रूप में महाराष्ट्र सरकार द्वारा नाइट कर्फ्यू की घोषणा के बाद पुलिस कार्रवाई हुई।
 
पुलिस ने कहा है कि धारा 188 (लोक सेवक द्वारा विधिवत आदेश देने के लिए अवज्ञा), 269 (जो कोई भी गैरकानूनी या लापरवाही से करता है, जो कोई भी कार्य करता है, और जिसे वह जानता है या उसके पास विश्वास करने का कारण है, संक्रमण फैलने की संभावना के तहत 34 लोगों को बुक किया गया था) जीवन के लिए खतरनाक कोई बीमारी), 34 (आईपीसी के सामान्य इरादे के अनुसार कई व्यक्तियों द्वारा किए गए अधिनियम) और एनएमडीए के प्रावधान किया है।

7 साल पहले सड़क हादसे में हुई थी मौत, अब मृतक के परिवार को मिलेगा 1.1 करोड़ का मुआवजा

यूपी के दंगल में 'आप' की एंट्री, योगी के मंत्रियों से बहस करने लखनऊ पहुंचे मनीष सिसोदिया

शाहजहांपुर में लव जिहाद, शादी का वादा करके लड़की को दिल्ली ले गया युवक और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -